Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जसलीन मथारू का हुआ ब्रेकअप, बोलीं- 'हमारी कुंडली मैच नहीं करतीं'

जसलीन मथारू का हुआ ब्रेकअप, बोलीं- 'हमारी कुंडली मैच नहीं करतीं'

जसलीन मथारू का हुआ ब्रेकअप, बोलीं- हमारी कुंडली मैच नहीं करतीं
X
जसलीन मथारू

'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है। अब जसलीन अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बनीं हुई है। हाल ही में जसलीन ने खुलासा किया था कि उन्हें उनका हमसफर मिल गया है। आपको बता दें कि जसलीन भोपाल के रहने वाले डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं और जल्द ही शादी करने वाले थे। दोनों की मुलाकात जसलीन के गुरू अनूप जलोटा ने करवाई थी। इस रिश्ते को लेकर जसलीन मथारू काफी खुश थी।

लेकिन अब जसलीन ने बताया है कि उन्होंने और अभिनीत ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जसलीन ने कहा- 'हमारी शादी नहीं होगी, क्योंकि हमारी कुंडली मैच नहीं करतीं। मेरे माता-पिता कुंडली पर बहुत भरोसा करते हैं। मैं उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर शादी नहीं करूंगी। मैं उन्हें किसी भी तरह की टेंशन नहीं देना चाहती। दूसरी बात मैंने खुद भी ये महसूस किया कि हम दोनों मैच नहीं करते। फिलहाल उनका तलाक का केस भी चल रहा है, जो बहुत लंबा जाने वाला है। हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं।'


आपको बता दें कि जसलीन हाल ही में कलर्स के स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। उस शो में जसलीन पारस से शादी करने के लिए गई थीं। ये शो बुरी तरह फ्लॉप रहा। इससे पहले जसलीन 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के तौर पर भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस में जब जसलीन, अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड बनकर पहुंचीं तो काफी सुर्खियों रही थीं। उस वक्त दोनों को काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन जब दोनों बाहर आए तो, पता चला कि ये सिर्फ नाटक था।

Next Story