Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इवांका ट्रंप ने पंजाबी सिंगर के साथ अपनी तस्वीर देख कहा शुक्रिया, तो दिलजीत दोसांझ ने दिया ये जवाब

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के फोटो पर बने मीम्स। अब सोशल मीडिया पर हुए वायरल। इवांका ने मीम्स को देखते ही किया ट्वीट।

इवांका ट्रंप ने पंजाबी सिंगर के साथ अपनी तस्वीर देख कहा शुक्रिया, तो दिलजीत दोसांझ ने दिया ये जवाब
X

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत दौरे पर आई उनकी बेटी (Ivanka Trump) इवांका ट्रंप को (Taj Mahal) ताजमहल बहुत पसंद आया। यह बात उन्होंने अपने देश लौटकर ट्वीट पर भी बताई। अब इवांका पर बन रहे मीम्स ने भी उनका दिल जीत लिया है। अपने ऊपर बने मीम्स देखकर उन्होंने रविवार को (Tweet) ट्वीट भी किया। इसमें उन्होंने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ अपना फोटो देख उन्हीं के अंजदाम में जवाब देकर मजे लिये। इसबीच ही दिलजीत ने भी इवांका को लुधियाना आने के लिए नौता दे दिया।

इवांका ट्रंप की इनके साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो, फोटोशॉप तैयार हुई मीम्स

इवांका ट्रंप ने ताजमहल देखने के दौरान अपने पति जेरेड कुशनर के साथ कुछ (Photo Click) फोटो क्लिक कराये थे। इवांका के इन्हीं फोटो पर (Photoshop) फोटोशॉप के जरिये मीम्स तैयार कर इन्हें (Social Media) सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इन्हीं में एक इवांका का डायना बेंच पर बैठे समय का एक फोटो एडिट कर (Punjabi Singer Diljit Dosanjh) पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ लगा दिया। दिलजीत दोसांझ ने इवांका के साथ अपना एडिट फोटो ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। इसमें उन्होंने लिखा कि 'मैं और इवांका, इवांका पीछे ही पड गई कहती है कि ताज महल जाना है, ताज महल जाना है। मैं ले गया और क्या करता'। दिलजीत का यह ट्वीट वायरल हो गया और इवांका ट्रंप तक पहुंच गया।

इवांका ने भी दिलजीत दोसांझ से मजे लेते हुए दिया जवाब

सोशल मीडिया पर वायरल दोसांझ का ट्वीट देख इवांका ट्रंप ने भी उस पर जवाब दिया। इवांका ने दिलजीत दोसांझ के अंदाज में ही जवाब देते हुए कहा कि 'शानदार ताजमहल तक मुझे ले जाने के लिए आपका शुक्रिया दिलजीत दोसांझ यह ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी भूल नहीं सकती'। इस पर दोसांझ ने 'अतिथी देवों भव: कहते हुए इवांका को लुधियाना आने का न्यौता दे दिया'।

साइकिल पर भी बैठी इवांका ट्रंप

इवांका ट्रंप के फोटो पर जमकर कलाकारी की जा रही है। फोटोशॉप की मदद से इवांका के कई फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल किये गये है। इन फोटो में इवांका को कही साइकिल पर तो कही मनोज वाजपेयी समेत अन्य लोगों के साथ दिखाया गया है। यह फोटो देख इवांका ट्रंप ने भी मजाकिया तौर पर इसका जवाब दिया।

Next Story