Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ishita Ganguly Interview / अब तक की जर्नी एक्सप्लोरिंग-एक्साइटिंग रही है

टीवी एक्ट्रेस इशिता गांगुली की फिल्म ‘रेस्क्यू’ से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में उनका रोल क्या है, फिल्म की कहानी क्या है? अपनी अब तक की जर्नी को वह कैसे देखती हैं? क्या टीवी, फिल्म के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काम करना चाहेंगी इशिता गांगुली?

Ishita Ganguly Interview / अब तक की जर्नी एक्सप्लोरिंग-एक्साइटिंग रही है

कई टीवी आर्टिस्ट पॉपुलर होने के बाद बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं , उन्हें सफलता भी मिली है। अब टीवी एक्ट्रेस इशिता गांगुली भी डायरेक्टर नयन पचौरी की फिल्म 'रेस्क्यू' से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा राहुल गणेश तुलसीराम, मेघा शर्मा, रानी अग्रवाल और बिजेंदर काला हैं। मुंबई में जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया तो इस मौके पर इशिता गांगुली से मुलाकात हुई। पेश है, इशिता गांगुली से हुई बातचीत के चुनिंदा अंश-

अब आप बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, कैसा लग रहा है?

मैं बॉलीवुड में अपनी नई जर्नी को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। हर एक्टर की ख्वाहिश होती है, वह फिल्म करे। मैंने टीवी सीरियल में ग्रे शेड्स, साइको रोल भी किए हैं, वहीं बहुत भोली भाली और मासूम-सी लड़की की भूमिका भी अदा की है। मैं ऊपरवाले की अहसानमंद हूं कि बहुत कम समय में मुझे डिफरेंट टाइप के रोल करने को मिले हैं। मैं अब गांव की लड़की का रोल करने की ख्वाहिश रखती हूं।

क्या आप 'रेस्क्यू' को अपने लिए एक बेहतर लॉन्च फिल्म मानती हैं?

मैं अपनी पहली फिल्म 'रेस्क्यू' को लेकर बहत ज्यादा एक्साइटेड हूं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मैं थोड़ी-सी नर्वस भी थी कि पता नहीं लोगों को इसका ट्रेलर कैसा लगेगा? लेकिन इसका रेस्पॉन्स बहुत अच्छा आया है। डायरेक्टर नयन पचुरी यंग डायरेक्टर हैं। उन्होंने 'अनुभूति' नाम की शॉर्ट फिल्म बनाई है। वह अपने विजन को लेकर बहुत क्लियर है। मैं हैरत में हूं कि सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्हें सिनेमा की इतनी समझ है। जब नयन ने इस फिल्म की कहानी मुझे सुनाई तो मैं इसे करने को तैयार हुई। अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।

आप इस फिल्म को कैसे डिफाइन करेंगी?

टाइटल सुनकर लगता है कि यह फिल्म शायद किसी को बचाने की कहानी है लेकिन जब दर्शक फिल्म देखेंगे तो हैरान होंगे। इसमें एक गजब का थ्रिलिंग पार्ट है। 'रेस्क्यू' अब तक की सबसे अलग थ्रिलर है। फिल्म की कहानी तीन मेडिकल स्टूडेंट्स और उनके होम एजेंट से एक डरावने बदले के बारे में है। फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में छेड़छाड़, मारपीट और दुर्व्यवहार की बात की गई है। यह एक थ्रिलर फिल्म है और वास्तव में एक ऐसे सब्जेक्ट की बात करती है, जिससे हम सब बचते रहे हैं।

फिल्म में आपका रोल क्या है और आप खुद इससे कितनी रिलेट कर पाती हैं?

फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, इसलिए मैं अपने किरदार को लेकर बहुत ज्यादा नहीं बता सकती। मेरा किरदार शुरू में जैसा दिखता है आगे वैसा नहीं रहता। मेरे किरदार की परतें कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, उसके साथ उभरती हैं। मैं फिल्म के अपने किरदार से असल जिंदगी में बिलकुल रिलेट नहीं कर पाती।

फिल्म में अपने को-एक्टर्स के साथ शूटिंग का कैसा एक्सपीरियंस रहा?

इस फिल्म की पूरी शूटिंग हमने मुंबई में रात में की थी, इसलिए इसका यादगार अनुभव रहा है। फिल्म में मेरे को-एक्टर्स बहुत अच्छे हैं। राहुल गणेश तुलसीराम, श्रीजिता डे, मेघा शर्मा, रानी अग्रवाल, बिजेंदर काला के साथ हमने दोस्ती भरे माहौल में काम किया और पूरी टीम बहुत अच्छी थी।

अपनी अब तक की जर्नी को आप कैसे देखती हैं?

तेरह साल की उम्र से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कोलकाता में सीरियल्स में काम करना शुरू कर दिया था। जब मैं 16 साल की हुई तो मैंने बांग्ला शो में लीड रोल प्ले किया था। 2014 में मैं मुंबई आई और कलर्स के शो 'शास्त्री सिस्टर्स' में लीड रोल किया। अब तक की जर्नी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन यह जर्नी एक्सप्लोरिंग, एक्साइटिंग रही है। मैं अपनी अब तक की जर्नी से बेहद खुश हूं। फिर मैंने सीरियल 'तू मेरा हीरो' में एक कैमियो किया, उसके बाद सीरियल 'इश्क का रंग सफेद' में एक नेगेटिव किरदार निभाया। मेरी किस्मत सीरियल 'पेशवा बाजीराव' के साथ बदल गई, जहां मुझे काशीबाई के रूप में देखा गया। अब फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं।

क्या आप डिजिटल वर्ल्ड में भी कदम रखना चाहेंगी?

जी बिलकुल, मैं एक दो शॉर्ट फिल्में कर रही हूं। मैं वेब सीरीज के लिए भी तैयार हूं, लेकिन बहुत ज्यादा बोल्ड कंटेंट में मुझे इंटरेस्ट नहीं होगा। ऐसी वेब सीरीज करना चाहती हूं, जिसमें अच्छा कंटेंट हो।

गाजी मोईन अंसारी

Next Story
Top