Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दर्शकों को लुभा रहा 'इशारों इशारों में', योगी ने खेला परी की उंगली काटने का प्रैंक

सोनी टीवी के चर्चित सीरियल इशारों इशारों में (Isharon Isharon Mein)...इन दिनों दर्शकों को बांधे रखने में लगातार कामयाब हो रहा है...सीरियल में एक ऐसे युवक की प्रेम कहानी है जो मूक-बधिर है।

दर्शकों को लुभा रहा

सोनी टीवी के चर्चित सीरियल इशारों इशारों में (Isharon Isharon Mein)...इन दिनों दर्शकों को बांधे रखने में लगातार कामयाब हो रहा है...सीरियल में एक ऐसे युवक की प्रेम कहानी है जो मूक-बधिर है। टीवी जगत में अपना स्थान बना चुके मुदित नायर (Mudit nair) सीरियल में योगी का किरदार निभा रहे हैं। जबकि टेलीविजन डेली सोप में अपने डेब्यू के साथ लोगों का दिल जीत चुकी देबत्तमा साहा (Debtama Saha) इस सीरियल में परी की भूमिका निभा रही है..मुदित और देबत्तमा एक 'टॉम एंड जेरी' बॉन्ड साझा करते हैं, जहाँ वे एक-दूसरे को बिना किसी कारण परेशान करते रहते हैं।

एक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान एक इंट्रेस्टिंग प्रैंक देखने मिला, जहां गुंजन की सगाई की अंगूठी अचानक देबत्तमा की उंगली में अटक जाती है..इससे योगी चिंतित हो जाता है और उसकी उंगली काट कर अंगूठी वापस पाने के लिए उसके पीछे दौड़ता है। कुछ देर के लिए तो परी घबराई भी नजर आईं कि कहीं योगी सच में तो उनकी उंगली नहीं काट लेगा...ये सीरियल सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे देखा जा सकता है।

धीरज मिश्रा मुंबई से लौटकर

Next Story
Top