Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Indian Idol 12: जय प्रदा स्पेशल में नज़र नहीं आएंगी नेहा कक्कड़, जानिए वजह

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिग रिएलिटी इंडियन आइडल 12(Indian Idol 12) के बारें में तो हर कोई जानता ही है। इस शो को जज करते हैं नेहा कक्कड़(Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya) और

Indian Idol 12 Neha Kakkar not be part of show this weekend know reason
X

Indian Idol 12: जय प्रदा स्पेशल में नज़र नहीं आएंगी नेहा कक्कड़

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12(Indian Idol 12) के बारें में तो हर कोई जानता ही है। इस शो को जज करते हैं नेहा कक्कड़(Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya) और विशाल ददलानी(Vishal Dadlani )। शो में हर हफ्ते स्पेशल एपिसोड होते हैं। स्पेशल एपिसोड में आप हर बार एक खास मेहमान को देख सकते हैं। मेहमान कंटेस्टेंट की हौसला अफजाई के साथ साथ अपने पुराने किस्सो को सुनाकर शो को और भी मज़ेदार बना देते है। कंटेस्टेंट हो, जज हो या मेहमान सारे मिलकर खूब मस्ती। लेकिन इस मस्ती मे फिलहाल एक छोटा सा ब्रेक लगने वाला है। नेहा कक्कड़ जो कि शो का मोस्ट पॉपुलर चेहरा है इस हफ्ते नज़र नहीं आएंगी।

नेहा इस हफ्ते इंडियल आइडल 12(Indian Idol 12) का हिस्सा नहीं होंगी। अपनी कुछ और कमिटमेंट के चलते नेहा जयाप्रदा स्पेशल एपिसोड अटेंड नहीं कर पाएंगी। दरअसल नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के शूट के लिए हफ्ते में एक दिन देती हैं। लेकिन कोरोना के चलते शो के मेकर्स ने बैक टू बैक एपिसोड शूट करने का फैसला लिया था। डेट्स न होने के चलते नेहा जया प्रदा स्पेशल(Jaya Prada) एपिसोड शूट नहीं कर पाई जिसके चलते अब वह स्पेशल एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी।

बीते हफ्ते इंडियन आइडल 12 में रामनवमी स्पेशल एपिसोड हुआ था। जिसमें बाबा रामदेव(Baba Ramdev) ख़ास मेहमान बनकर आए थे। शो में कंटेस्टेंट ने सभी के सामने रामलीला पेश की थी। शो के दौरान नेहा ने बताया था कि उन्होंने अपनी 32 साल की उम्र में एक बार भी रामलीला नहीं सुनी है। नेहा ने कहा था कि मुझे पहली बार रामलीला सुनने का मौका इंडियन आइडल में मिला है। उन्होंने कहा- मैं बचपन में जागरण में व्यस्त रहती थी इसलिए अब इस शो के जरिए लाइव रामलीला सुनूंगी। बता दें कि शादी के बाद नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल सिंगिंग रिएलिटी शो में नजर आई हैं। शो में बहुत से नामी गिरामी कलाकार आते हैं जो नेहा से शादी के बाद पहली बार मिल रहे होते है। ऐसे में जब शो में दिग्गज अभिनेत्री रेखा आई थी तो वह नेहा कक्कड़ को शगुन में साड़ी गिफ्ट कर के गयी थी।

Next Story