Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण को क्यों मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है पूरा विवाद

इंडियन आइडल 12 के होस्ट अदित्य नारायण की किस्मत इस समय विवादो से घिरी हुई चल रही हैं। अब सिंगर आदित्य नारायण के नाम के साथ एक नया विवाद जुड़ गया हैं। इस विवाद के चलते उन्हें अब महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी पड़ी है।

India Idol 12 controversy Host Aditya Narayan apologises for alibaug comment
X

इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण को अब इस मामले पर मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या है पूरा विवाद

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) से एक विवाद खत्म होता नहीं कि इससे जुड़ा कोई दूसरा विवाद सामने आ जाता हैं। लगता हैं कि शो के होस्ट अदित्य नारायण (Aditya Narayan) की किस्मत इस समय विवादो से घिरी हुई चल रही हैं। अब सिंगर आदित्य नारायण के नाम के साथ एक नया विवाद जुड़ गया हैं। इस विवाद के चलते उन्हें अब महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी पड़ी है। दरअसल आदित्य नारायण ने हाल ही में इंडियन आइडल 12 के एक शो में महाराष्ट्र के अलीबाग को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था कि जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ गयी।

हाल ही में आदित्य नारायण ने 'इंडियन आइडल 12' के एक एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट स्वाई भट्ट से कह दिया था कि क्या उन्हें लगता है कि वे अलीबाग से आए हैं। शो के होस्ट की यह बात राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) को ज़रा भी पसंद नहीं आई और पार्टी के लोगो ने आदित्य नारायण से अलीबाग के बारे में ऐसा बोलने पर माफी मांगने को कहा। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी।

आपको बता दें कि एमएनएस चित्रपट सेना प्रमुख अमेय खोपकर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए शो के निर्माताओं पर अलीबाग को खराब तरीके से दिखाने का आरोप लगाया और माफी की मांग की। साथ ही ऐसा न करने पर शो को बंद करवाने और उसके खिलाफ ऐक्शन लेने की भी बात की है। अमेय खोपकर ने इस वीडियो में कहा, 'एक हिंदी चैनल का सिंगिंग रियलिटी शो है। मैं उसका नाम नहीं ले रहा हूं, लेकिन आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते हैं। जहां उन्होंने हमारे महाराष्ट्र के अलीबाग के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है। अमेय खोपकर ने वीडियो में आगे कहा, इस टिप्पणी से शो ने हमारा अपमान किया है। मैंने सोनी चैनल, शो के निर्माताओं और आदित्य के पिता, महान गायक उदित नारायण को इस मामले के बारे में सूचित किया है और अलीबाग के लोगों की ओर से माफी की मांग की है।'


इस मामले को शांत करने के लिए शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अलीबाग के लोगों से माफी मांग ली है। सिंगर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक माफी नामा पोस्ट किया है। जिसमें आदित्य लिखते हैं, 'विनम्र दिल से और हाथ जोड़कर मैं अलीबाग और उन सभी लोगों से माफी चाहता हूं जो इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड पर मेरी टिप्पणी से आहत हुए हैं जिसे मैं होस्ट कर रहा हूं। मेरा इरादा कभी किसी को चोट पहुंचाने का नहीं था। अलीबाग के प्रति मेरा अपार प्यार और सम्मान है। मेरी अपनी भावनाएं भी उस जगह और मिट्टी के साथ जुड़ी हुई हैं।'

Next Story