Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिंदुस्तानी भाऊ ने 15 लाख फॉलोअर होने के बावजूद फोन से डिलीट किया टिकटॉक, इसके पीछे बताई ये वजह

बिगबॉग में कंटेस्टेंट रह चुके 'हिंदुस्तानी भाऊ' के यू ट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम पर है लाखों फैंस। इस बात पर डिलीट कर दिया अपना टिकटॉक अकाउंट

हिंदुस्तानी भाऊ ने 15 लाख फॉलोअर होने के बावजूद फोन से डिलीट किया टिकटॉक, इसके पीछे बताई ये वजह
X

बिग बॉस में आ चुके हिंदुस्तानी भाऊ' ने हाल ही में अपने फोन से (Chinese App TikTok) चाइनीज ऐप टिकटॉक को डिलीट कर सुर्खियों में आ गये है। भाऊ के इस पर 1.5 लाख फॉलोअर (TikTok Follower's) थे, लेकिन हिंदुस्तानी भाऊ ने इन्हें एक झटके में डिलीट कर दिया। इसकी वजह भी पिछले कुछ समय से चली आ रही रार है। इसी के चलते सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में से हिंदुस्तनी भाऊ ने अपने फोन से टिकटॉक अकाउंट को हटा दिया।

दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ ने ऐसा यूट्यूबर कैरीमिनटी के समर्थन में किया। जिसका वीडियो (YouTube) इंडिया ने साइबरबुलिंग के आधार पर हटा दिया था। इसको लेकर भारत के बड़े यूटूबर्स ने भी कई अपील की थी। इसके बावजूद इस वीडियो को फिर से अपलोड नहीं किया जा सका। यह वीडियो टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी का रोस्ट था। इसी को लेकर यूटूबर्स को निशाना बनाया गया। जिसके बाद यूट्यूबर बनाम टिकटॉक यूजर्स में एक तरह का वॉर शुरू हो गया।

इसबीच ही हिंदुस्तानी भाऊ ने (Instagram) इंस्टाग्राम पर यह व्यक्त किया कि वह YouTube द्वारा की गई कार्रवाई से असंतुष्ट हैं। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने IGTV वीडियो के माध्यम से अपने सभी प्रशंसकों के सामने अपने व्यक्तिगत TikTok अकाउंट को डिलीट कर दिया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके टिकटॉक अकाउंट पर 15 लाख फॉलोअर्स थे। इसके बावजूद उन्होंने इसे मोबाइल से (Uninstall) अनस्टॉल कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह (TikTok) टिकटॉक की जगह यू ट्यूब और इंस्टाग्राम को अपना परिवार मानते हैं। इसी लिए उन्होंने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर अनस्टॉल कर दिया।

Next Story