Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारिश में प्रदर्शन कर रहा बूढ़ा किसान अचानक हुआ बेहोश, कड़ा इम्तिहान देख टीवी सितारों के उड़े होश

आज सरकार और किसानों के बीच आठवें दौर की बैठक है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या आज बातचीत के बाद किसानों का आंदोलन खत्म हो जाएगा या फिर बातचीत फेल होने पर आंदोलन और तेज हो जाएगा।

बारिश में प्रदर्शन कर रहा बूढ़ा किसान अचानक हुआ बेहोश, कड़ा इम्तिहान देख टीवी सितारों के उड़े होश
X

दिल्ली बॉर्डर पर 40वें दिन भी आंदोलनकारी किसानों का हौंसला बना हुआ है। आज सरकार और किसानों के बीच आठवें दौर की बैठक है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या आज बातचीत के बाद किसानों का आंदोलन खत्म हो जाएगा या फिर बातचीत फेल होने पर आंदोलन और तेज हो जाएगा। इन सब सवालों के बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो किसानों के मजबूत इरादों को बयां कर रहा है।

दरअसल, कल रविवार यानी 3 जनवरी को दिन भर रुक-रुक कर बारिश होती रही। कई इलाकों में तेज बारिश हुईं। इस बारिश में आंदोलनकारी किसानों लंगर, टेंट, बिस्तर और खाने बनाने वाली लकड़ियां आदि भी गीली हो गई। बावजूद इसके मौसम भी किसानों के जज्बे को डगमगा नहीं सका। किसान जलभराव को साफ करते दिखे। इस दौरान एक किसान बेहोश हो गया। बताया जा रहा है कि जब इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने देखा, तो वो हैरान रह गई। उन्होंने किसानों की खूब तारीफ की।

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बूढ़ा किसान बैरिकेडिंग को रास्ते से हटा रहा है और देखते ही देखते वो बेहोश होकर गिर पड़ता है। किसान को बेहोश होते देख दूसरे कई किसान फौरन उसकी मदद के दौड़कर आगे बढ़ते है। ये वीडियो जिसने भी देखा, वो कुछ पलों के लिए सन रह गया। कड़ाके की ठंड के बीच बारिश ने ठिठुरन को बढ़ा दिया है। बारिश में भीगते हुए भी किसान सरकार से कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे है।

Next Story