Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को पिता के इंतकाल से बड़ा झटका, शुरू में बेटी का एक्टिंग करना था नामंजूर

Hina Khan father passed away due to cardiac arrest actress return to Mumbai
X

पिता के इंतकाल से टीवी एक्ट्रेस हिना खान को बड़ा झटका

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Ye Rishta Kya Kehlata Hai) फेम एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) के पिता का निधन बीते सोमवार को हो गया है। मुंबई स्थित अपने आवास पर हिना के पिता ने अंतिम सांस ली थी। ख़बरों की मानें तो निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट हैं। इस ख़बर से हिना खान को बड़ा झटका लगा है। एक्ट्रेस शूट के सिलसिले में कश्मीर में थी, अब वह मुंबई पहुंच चुकी हैं। हिना खान के साथ उनकी मां भी वापस मुंबई लौटी आयी हैं।


सोमवार देर शाम हिना खान को मुंबई एयरपोर्ट(Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया। उनके चहरे पर पिता के जाने का ये बड़ा दुख साफ नजर आ रहा था। पिता के निधन की ख़बर एक्ट्रेस हिना खान के जीवन में एक ऐसा दुख लेकर आयी है जिसकी भरपाई शायद कभी ना हो पाए। कार में बैठकर हिना रोती हुई भी नजर आईं। कहा जा रहा है कि 21 अप्रैल को उनके पिता की अंतिम प्रक्रिया पूरी की जाएगी। टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक ट्रडिशनल कश्मीरी परिवार से आती हैं। शुरुआत में उनका एक्टिंग करना घर में सभी को नामंज़ूर था। हिना अपने मां-बाप को बिना बताए ही मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। उस वक़्त वो महज 20 साल की थी। हिना को यह बात अपने पापा को बताने में हफ्ते लग गए थे। जब हिम्मत करके उन्होंने ये बात अपने पापा को बताईं थी तब वो सन्न रह गए थे।


आपको बता दें हिना खान अपने पिता से बहुत प्यार करती थी। वो उनके काफी करीब थी। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर पापा संग कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। हाल ही में उनके पापा के साथ हिना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। इस वीडियो में हिना खान अपने पापा से बात करती हुई दिखाई दे रही थी। हिना के पापा बता रहे थे कि हिना के डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं। हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये कदम उठाया तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई थी। वो वीडियो में कहती हुई नज़र आ रही थी कि मेरे पास कोई डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं हैं आपने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। जवाब में हिना के पापा ने उन्हें जवाब दिया था कि उन्होंने कार्ड बंद कर दिए हैं क्योंकि लॉकडाउन के वक्त उन्हें पैसे बचाने चाहिए। अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर हमेशा से एक्टिव रहने वाली हिना फिलहास पिछले दो दिन से सोशल मीडिया से गायब है।

Next Story