Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एकता कपूर के शो की अगली 'नागिन' बनी हिना खान, रूप बदलकर पूरा करेगी इंतकाम

'नागिन 4' का फिनाले 25 और 26 जुलाई को है। इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। ऐसे में अब नागिन के 5वें सीजन के बारे में जानने के लिए फैंस बेताब है।

एकता कपूर के शो की अगली नागिन बनी हिना खान, रूप बदलकर पूरा करेगी इंतकाम
X

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का पॉप्युलर शो 'नागिन' का चौथा सीजन अब खत्म होने वाला हैं। अब शो के पांचवें सीजन को लाने की तैयारी चल रही है। जब से शो के पांचवें सीजन का अनाउंसमेंट किया गया है, तब से एक्टर्स को लेकर कोई न कोई खबरें सामने आ रही है। इंटरनेट पर 'नागिन 5' का नया पोस्टर भी जारी हो चुका है। पोस्टर में एक एक्ट्रेस सांप में लिपटी नजर आ रही है। फोटो में बस एक्ट्रेस की आंखें ही दिखाई दे रही है। इन आंखों के जरिए फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह हिना खान हैं।

'नागिन 5' (Naagin 5) का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री के साथ कर रहे है। फैंस इस शो के बारे में छोटी से छोटी जानकारी हासिल करना चाहते है। तो आज हम आपको इस शो से जुड़ी एक जरूरी जानकारी देने वाले है। दरअसल, 'नागिन 5' के लिए लीड एक्ट्रेस का चयन हो गया है। शो की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। 'नागिन' (Naagin) के पांचवें सीजन में हिना खान (Hina Khan) दुश्मनों से अपना बदला लेती हुई नजर आएंगी। इस बात का खुलासा हो गया है कि हिना खान ही 'नागिन 5' की असली नागिन होगी।

कुछ फैंस को उम्मीद थी, कि सुरभि को 'नागिन 5' के लिए कास्ट किया जाएगा। लेकिन इस बार हिना खान का आपको नागिन अवतार देखने को मिलेगा। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। इस बात की जानकारी 'नागिन 5' के इंस्टाग्राम पेज के जरिए दी गई है। इस जानकारी में कितनी सच्चाई है, ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। लेकिन हिना खान का टीवी पर वापसी को लेकर फैंस काफी खुश है। आपको बता दें कि हिना खान की फरवरी में एक फिल्म रिलीज हुई थी 'हैकर्स', फिल्म में हिना खान के काम को काफी पसंद किया गया।

Next Story