Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिता के इंतकाल के बाद टूट चुकी है हिना खान, एक्ट्रेस ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, पढ़कर नहीं थमेंगे आंसू

पिता के निधन के बाद से ही अभिनेत्री हिना खान के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में हिना खान ने बताया है कि वह इन दिनो खुद को बहुत लाचार महसूस कर रही है।

hina khan broken down feeling helpless as she cannot console her mother
X

पिता के इंतकाल के बाद टूट चुकी है हिना खान

अभिनेत्री हिना खान(Hina Khan) इन दिनो बहुत ही मुश्किल हालात से गुज़र रही हैं। पहले उनके पिता का दुनिया को छोड़कर जाना और फिर उसके कुछ ही दिनो बाद हिना का कोरोना संक्रमित हो जाना ऐसे हालात किसी भी व्यक्ति को तोड़ने के लिए काफी है। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर खुद हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हिना ने अपने पिता की मृत्यू के बाद यह भी बताया था कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स कुछ वर्क कमिटमेंट्स की वजह से अब उनकी टीम हैंडल करेगी। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटोज़ के साथ एक पोस्ट शेयर की है। उस पोस्ट को देखकर पता चलता है कि इस कठिन वक्त में भी हिना खुद को कैसे संभाल पा रही है।

हिना ने अपनी दो फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वह मास्क पहने खिड़की के बाहर देख रही हैं। हिना की आंखों में आपको उनकी उदासी साफ नजर आएगी कि कैसे वह इस समय मजबूर महसूस कर रही हैं। हिना की एक फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है और एक कलर्ड। इन फोटोज को शेयर करते हुए हिना खान ने एक कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में हिना लिखती है, 'एक मजबूर बेटी जो अपनी मां के पास जाकर उन्हें संभाल नहीं सकती जिन्हें अभी इस वक्त उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। ये समय बहुत ही मुश्किल है, न सिर्फ हमारे लिए बल्कि सभी के लिए। लेकिन कहते हैं न कि बुरा वक्त ज्यादा समय तक नहीं रहता, स्ट्रॉन्ग लोग रहते हैं और मैं वो हूं, थी और हमेशा डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी। हमारे लिए प्रार्थना करें, दुआ।'

हिना का पोस्ट देखकर उनका दुख साफ पता चल रहा है। वह अपने पिता से काफी लगाव रखती थीं। सोशल मीडिया पर भी उनके साथ फोटोज और वीडियोज डालती रहती थीं। इसलिए फैंस भी उनके पिता से रुबरू थे। इसके अलावा वह पिता के जाने का सदमा झेल ही रही थीं कि उन्हें पता चला कि वे कोविड संक्रमित हो गई हैं। हिना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब रिएक्ट किया है। उनके पोस्ट पर रुबीना दिलैक, गौहर खान और नुपुर सेनन समेत तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर ढांढस बंधाया है। सभी उन्हें स्ट्रॉन्ग रहकर इस जंग को जीतने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। इसके अलावा सभी ने कहा कि वे उनके लिए दुआ करेंगे।

Next Story