Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी से ज्यादा ट्रेंड हो रहे इन हसीनाओं के वीडियोज, Youtube पर मचा रही धमाल

यूट्यूब पर पीएम मोदी से ज्यादा इन दो हसीनाओं के वीडियोज धमाल मचा रहे है। इन हसीनीओं ने पहले और दूसरे नंबर पर अपना कब्जा जमाया हुआ है। आपको बता दें कि पीएम मोदी की कोरोना वायरस को लेकर किए गए संबोधन की वीडियोज सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

पीएम मोदी से ज्यादा ट्रेंड हो रहे इन हसीनाओं के वीडियोज, Youtube पर मचा रही धमाल
X

कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में डर का माहौल है। ऐसे में देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल यानी 19 मार्च को संबोधित किया। उनके संबोधन का न सिर्फ भारत में बल्कि दूसरे देश भी सुना गया।

उनके इस संबोधन की वीडियो काफी वायरल हुई और यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगे। लेकिन पीएम मोदी के इस वीडियो से पहले यूट्यूब पर दो हसिनाओं ने अपना कब्जा जमाया हुआ था। अब आप सोच रहे होंगे कि ये दो हसिनाएं कौन है, तो चलिए हम आपको बताते है-

पहली हसीना है हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana), जी हां, हिमांशी खुराना और आसीम रियाज का म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोना नहीं' कल रिलीज हुआ। ये गाना रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। खबर लिखे जाने तक ये गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो को 65 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। इस गाने को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाया है। गाने में दर्शकों को आसिम और हिमांशी की केमेस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

कोरोना पर 'ढिंचैक पूजा' ने रिलीज किया सांग, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप

दूसरी हसीना है ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja), जी हां 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने से रातोंरात स्टार बनी ढिचैंक पूजा ने भी यूट्यूब पर अपना कब्जा जमाया हुआ है। 18 मार्च को ढिचैंक पूजा ने कोरोनावायरस (Coronavirus) पर एक गाना रिलीज किया। इस गाने का नाम है 'होगा ना कोरोना' (Hoga Na Corona), गाने को बार-बार देखा जा रहा है, खबर लिखे जाने तक ढिचैंक पूजा का 'कोरोना सांग' यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

वहीं पीएम मोदी (PM Modi) का कोरोना को लेकर किया गए संबोधन वीडियो नंबर सात पर ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि इस वक्त पूरी दुनिया संकट के दौर से गुजर रही है, इस मुश्किल वक्त में लोगों को सयंम बरतने की जरूरत है। साथ ही पीएम मोदी ने अपील की 22 मार्च को देशभर के लोग अपने घर से ना निकलें। पीएम मोदी के इस कदम की तारीफ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने की और अपने फैंस से अपील की कि वो 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर से न निकलें।

Next Story