Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस के खौफ के बीच हेमा मालिनी का खुलासा, धर्मेंद्र ने मेरे लिए बुक कराया था पूरा अस्पताल

'द कपिल शर्मा' शो (The Kapil Sharma Show) में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी किताब 'अम्मा मिया' के प्रमोशन के लिए पहुंची। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण 'द कपिल शर्मा' की शूटिंग रुक गई है।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच हेमा मालिनी का खुलासा, धर्मेंद्र ने मेरे लिए बुक कराया था पूरा अस्पताल

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'कपिल शर्मा शो' टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखता है। दर्शकों को कपिल शर्मा के जोक्स के साथ-साथ उनकी टीम की जुगलबंदी काफी पसंद आती है। इस शो को देख दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते है। शो में कपिल शर्मा के सवाल ही इतने मजेदार होते है कि फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सितारे भी हंसते-हसंते पागल हो जाते है। शो के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते है। कपिल शर्मा का एक वीडियो यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में है। इस वीडियो में हेमा मालिनी और ईशा देओल नजर आ रही है।

दरअसल, 21 मार्च को एपिसोड में हेमा मालिनी और ईशा देओल गेस्ट के तौर पर आएंगी। शो में कपिल शर्मा ने उनके साथ खूब जुगलबंदी की। इस दौरान हेमा मालिनी ने अपने प्राइवेट लाइव से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया। हेमा मालिनी ने बताया कि मेरे दोनों बेटियों के जन्म के वक्त धर्मेंद्र ने पूरा अस्पताल बुक कर दिया था। हेमा मालिनी ने बताया कि ईशा और अहाना की डिलीवरी के दौरान धर्मेंद्र को मेरी काफी फिक्र थी इसलिए उन्होंने पूरा अस्पताल बुक कर दिया था।

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, 'भगवान और कोरोना की लव स्टोरी में हम इंसान बन रहे विलेन'

वहीं ईशा देओल ने भी मजेदार किस्सा शेयर करते हुए कहा कि एक बार जब मम्मी पापा से बात कर रही थीं तो अचानक पापा को फोन में मम्मी के खर्राटे सुनाई दिए। इस पर हेमा मालिनी ने पूरा वाकया बताया। हेमा मालिनी (Hema Malini) ने बताया- 'मैं लंबे समय तक काम कर रही थी और रातभर शूटिंग की थी, इसलिए मैं थक गई थी, वैसे भी प्यार भरी बातें भी एक सीमा तक ही अच्छी लगती है' आपको बता दें कि हेमा मालिनी अपनी किताब 'अम्मा मिया' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण 'द कपिल शर्मा' की शूटिंग रुक गई है।

Next Story
Top