Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: रेणुका पवार ने अपने 'जेठा जी' से की डिमांड, बदले में मिला ये जवाब

Haryanvi 2021: रेणुका पवार का नया हरियाणवी गाना 'जेठा जी' रिलीज हो चुका है। इस गाने में रेणुका पवार अपने जेठ से कुछ डिमांड करती नजर आ रही है, लेकिन हर मांग पर उनके जेठ मना कर देते है।

Haryanvi 2021: रेणुका पवार ने अपने जेठा जी से की डिमांड, बदले में मिला ये जवाब
X

हरियाणवी गाने शादी-पार्टियों की जान बन चुके है। हरियाणवी गानों के बिना जश्न फीका सा लगता है। हरियाणवी गाने खुशियों के उतने ही हिस्सेदार होते है, जितने बॉलीवुड गाने.... हरियाणवी इंडस्ट्री की बात जब भी होती है, तो सबसे पहले जुबां पर नाम सपना चौधरी का ही आता है और वही रेणुका पवार का नाम भी लोग भूलते नहीं है। रेणुका पवार ने कम उम्र में काफी शोहरत हासिल कर ली है। उनकी जैसी किस्मत पाने के लिए बड़े से बड़े कलाकार तरसते है।

रेणुका पवार का नया हरियाणवी गाना 'जेठा जी' रिलीज हो चुका है। इस गाने में रेणुका पवार अपने जेठ से कुछ डिमांड करती नजर आ रही है, लेकिन हर मांग पर उनके जेठ मना कर देते है। ये गाना श्वेता चौहान और सुरेंद्र रोमियो पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाना सुरेंद्र रोमियो के सात रेणुका पवार ने गाया है। इसके अलावा, गाने के बोल आरके लहरी और म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने दिया है। ये गाना 'सेजल एंटरटेनमेंट' यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

आपको बता दें कि 17 साल की उम्र में रेणुका पवार ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। रेणुका आज जो भी है, वो अपने परिवार के सहयोग से है। एक इंटरव्यू में रेणुका ने कहा कि बेटियां तब आगे बढ़ेंगी, जब परिवार साथ देंगे.. मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया है। रेणुका की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। रेणुका देसी गर्ल के नाम से मशहुर सपना चौधरी के साथ भी काम कर चुकी है। रेणुका के 'चटक मटक' गाने में सपना चौधरी डांस करती नजर आई थीं।

Next Story