Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: सपना चौधरी के 'जेवड़ी' और रेणुका पवार के 'परांदा' के बीच छिड़ी जंग, इंटरनेट पर मची व्यूज बटोरने की होड़

Haryanvi 2021: आज यानी 25 मार्च को सपना चौधरी और रेणुका पवार के नए गाने रिलीज हो चुके है। दोनों के नए गानों के बीच व्यूज बटोरने की होड़ मच गई है।

Haryanvi 2021: सपना चौधरी के जेवड़ी और रेणुका पवार के परांदा के बीच छिड़ी जंग, इंटरनेट पर मची व्यूज बटोरने की होड़
X

हरियाणवी गानों (Haryanvi Gana) का खुमार लोगों के इस कदर चढ़ा हुआ है कि सोशल मीडिया पर गानों ने धमाल मचाया हुआ है। हरियाणवी गानों की बात जब भी होती है तो दिमाग में सपना चौधरी और रेणुका पवार का नाम जरुर आता है। सपना चौधरी ने काफी संघर्ष कर कामयाबी हासिल की है तो वहीं रेणुका पवार ने अपने टैलेंट के दम पर बेहद कम उम्र में ही लोगों के बीच पहचान बना ली है। आज यानी 25 मार्च को सपना चौधरी और रेणुका पवार के नए गाने रिलीज हो चुके है।

पहले बात करते है सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए हरियाणवी गाने की। सपना चौधरी का नए गाने का नाम 'जेवड़ी' (Jewadi) है। गाना बेहद शानदार है। गाने में सपना चौधरी और मोहित जागड़ा की जोड़ी देखने को मिल रही है। गाने में सपना चौधरी जहां एक तरफ रेड सूट में लोगों के दिलों पर वार कर रही है, तो वहीं ब्लैक और गोल्डन कलर के सूट में अदाएं दिखाकर लोगों को अपना दिवाना बना रही है। इस गाने को सोमवीर काथुरवाल ने गाया है जबकि गाने के बोल संजीत सरोहा ने लिखे है।

अब बात करते है रेणुका पवार (Renuka Panwar) के नए हरियाणवी गाने 'परांदा' (Paranda) की। गाने ने रिलीज होते के साथ ही धमाल मचाना शुरु कर दिया है। लोग रेणुका के इस गाने को काफी पसंद कर रहे है। रेणुका पवार ने गाने को गाया भी है और इसमें बहन का रोल भी अदा किया है। वीडियो में रेणुका पवार एक्टर केडी (Kay D) की बहन बन रही है, जो उनकी लव स्टोरी में हड्डी बनने का काम कर रही है। गाने के बोल बिट्टू सोरखी ने लिखे है जबकि म्यूजिक गुलशन ने दिया है। आप भी सुनिए सपना और रेणुका के नए गाने

Next Story