Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: सपना चौधरी का Love Triangle, 'इश्क का लाडा' में फंस गया पेंच

सपना के लेटेस्ट डांस वीडियो और सॉन्ग का इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से रहता है। उनके गाने और डांस शोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है। इन दिनों सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Haryanvi 2021: सपना चौधरी का Love Triangle, इश्क का लाडा में फंस गया पेंच
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। उनके डांस के दिवाने न सिर्फ हरियाणा और यूपी में है, बल्कि पूरे देशभर में उनके डांस को पसंद किया जाता है। सपना ने मेहनत के दम अपनी अलग पहचान बनाई है। सपना के लेटेस्ट डांस वीडियो और सॉन्ग का इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से रहता है। उनके गाने और डांस शोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते है। इन दिनों सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'इश्क का लाडा' पर यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। गाना काफी शानदार है। गाने में सपना चौधरी और आकाश शर्मा की लव स्टोरी देखने को मिल रही है। आकाश शर्मा सपना चौधरी के पीछे दिवाने है। वो सपना चौधरी को अपनी लाइफ का हिस्सा बनाना चाहते है, लेकिन सपना चौधरी से कहने की हिम्मत नहीं कर पा रहे है। गाने के शुरूआत में ये लव ट्राइंगल देखने को मिलता है लेकिन आखिर में ट्विस्ट आता है।

सपना चौधरी के गाने 'इश्क का लाडा' के बोल सोनू मंजरी ने लिखे है। वहीं इसे विश्‍वजीत चौधरी ने गाया है। आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी। इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं और लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का हिस्‍सा बनीं। इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं। इसके बाद सपना के पास कई बड़े ऑफर आए। उन्होंने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया।

Next Story