Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: सपना चौधरी के साथ फिर से नजर आएंगी रेणुका पवार, 'पायल चांदी की' पहन करेंगी डांस

Haryanvi 2021: रेणुका पवार को हरियाणवी इंडस्ट्री की दूसरी सपना चौधरी कहा जाता है। रेणुका पवार की फैन फॉलोइंग सपना चौधरी के चाहने वालों से कम नहीं है। रेणुका पवार दूसरी बार सपना चौधरी के साथ काम करने को लेकर चर्चाओं में है।

Haryanvi 2021: सपना चौधरी के साथ फिर से नजर आएंगी रेणुका पवार, पायल चांदी की पहन करेंगी डांस
X

हरियाणवी स्टार रेणुका पवार ने सोशल मीडिया पर अपने गानों से धमाल मचाया हुआ है। उनके हरियाणवी गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे है। रेणुका पवार के नए गानों का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से करते है। रेणुका पवार को हरियाणवी इंडस्ट्री की दूसरी सपना चौधरी कहा जाता है। रेणुका पवार की फैन फॉलोइंग सपना चौधरी के चाहने वालों से कम नहीं है। रेणुका पवार दूसरी बार सपना चौधरी के साथ काम करने को लेकर चर्चाओं में है।

रेणुका पवार का नया हरियाणवी गाना सपना चौधरी के साथ आने वाला है। इस नए गाने का नाम 'पायल चांदी की' है। गाने का पोस्टर रिलीज हो चुका है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि रेणुका पवार का ये दूसरा गाना है, जिसमें वो सपना चौधरी के साथ काम कर रही है। इससे पहले वो हरियाणवी गाने 'चटक मटक' में काम कर चुकी है। ये गाना सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पसंद किया। ये गाना अभी भी यूट्यूबू पर काफी सर्च किया जा रहा है।


आपको बता दें कि 17 साल की उम्र में रेणुका पवार ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। रेणुका आज जो भी है, वो अपने परिवार के सहयोग से है। एक इंटरव्यू में रेणुका ने कहा कि बेटियां तब आगे बढ़ेंगी, जब परिवार साथ देंगे.. मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया है। रेणुका ने अपना ये पहला गाना प्रदीप सोनू के साथ रिकॉर्ड किया था। ये गाना सुपरहिट रहा। रेणुका ने ये गाना तब गाया, जब वो दसवीं में थी और उनकी उम्र महज 16 साल थी। इसके बाद रेणुका के कई गाने सोशल मीडिया पर रिलीज हुए। लेकिन लोकप्रियता उन्हें '52 गज का दामन' से सबसे ज्यादा मिली। रेणुका पवार का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसको कि उनके भाई विक्की पवार मैनेज करते है।

Next Story