Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: 'काला दामन' संग पटियाला जूती पहन जमकर नाची रेणुका पवार, दिखा गजब अंदाज

'काला दामन' गाने में व्हाइट हिल धाकड़ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। रेणुका पवार के इस गाने के बोल योगी अंजाना ने लिखे है, जबकि इसका म्यूजिक फॉक बीट योगी ने दिया है। इसके अलावा, गुनबीर सिंह सिद्धू और मनमोर्ड सिद्धू ने इसे प्रोड्यूस किया है।

Haryanvi 2021: काला दामन संग पटियाला जूती पहन जमकर नाची रेणुका पवार, दिखा गजब अंदाज
X

हरियाणवी गानों का मजा बढ़ता ही जा रही है। '52 गज का दामन' सॉन्ग सुपरहिट होने के बाद अब हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार अपना एक और नया गाना लेकर आई है। इस गाने का नाम 'काला दामन' है। इस गाने को रिलीज हुए एक दिन ही बीता है कि गाने को लाखों लोग देख चुके है। इसी से आप रेणुका पवार की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते है। गाने ने रिलीज होते के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

'काला दामन' गाने में व्हाइट हिल धाकड़ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। रेणुका पवार के इस गाने के बोल योगी अंजाना ने लिखे है, जबकि इसका म्यूजिक फॉक बीट योगी ने दिया है। इसके अलावा, गुनबीर सिंह सिद्धू और मनमोर्ड सिद्धू ने इसे प्रोड्यूस किया है। वीडियो में रेणुका पवार के साथ के डी भी गाने में परफॉर्म करते नजर आ रहे है। रेणुका पवार के '52 गज का दामन' को लोगों ने जितना प्यार दिया था, उतना ही प्यार लोग 'काला दामन' को भी दे रहे है।

आपको बता दें कि 'काला दामन' गाने से पहले रेणुका पवार के तीन हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हो चुके है। इसमें से एक गाना सपना चौधरी के साथ भी था। इस गाने का नाम 'चटक मटक' सॉन्ग है। इसके अलावा, 'हरियाणवी बीट' गाने ने भी लोगों के हार्ट बीट को तेज किया। बात करें अगर रेणुका पवार के जीवन की तो, उनका जन्म 29 अप्रैल 2002 को यूपी के बागपत के खेकड़ा में हुआ था। रेणुका बचपन से ही सिंगर बनना चाहती थी।

रेणुका का सलेक्शन स्टार प्लस के डांसिंग शो 'इंडियाज बेस्ट डांसिंग स्टार' के लिए हो गया था, लेकिन उनके माता-पिता ने इस शो में जाने की मंजूरी नहीं दी। इन मुश्किल हालातों से लड़कर रेणुका ने अपना करियर खुद बनाया। रेणुका का 'उंची हवेली', '52 गज का दामन' और अब 'चटक मटक' हरियाणवी गाने काफी वायरल हो रहे है।

Next Story