Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Renuka Panwar Songs: 'हलवा शरीर' पर 'छींट का दामन' पहन पछताई रेणुका पवार, संभालना हुआ भारी

Renuka Panwar Songs: रेणुका पवार के नए हरियाणवी गाने का नाम 'हलवा शरीर' है। गाना बेहद शानदार है। गाने में हरियाणी एक्ट्रेस गोरी नागौरी नजर आ रही है।

Renuka Panwar Songs: हलवा शरीर पर छींट का दामन पहन पछताई रेणुका पवार, संभालना हुआ भारी
X

हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार रेणुका पवार ने सोशल मीडिया पर अपने गानों से कहर ढाया हुआ है। उनके हरियाणवी गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे है। सोशल मीडिया पर यूं तो उनके गाने वायरल होते रहते है, लेकिन रेणुका पवार का लेटेस्ट गाना लोगों के बीच कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय हो रहा है। रेणुका का ये गाना यूट्यूब की ट्रेडिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस गाने को लोग काफी प्यार दे रहे है और कमेंट के जरिए जमकर तारीफ भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रेणुका पवार के इस नए हरियाणवी गाने का नाम 'हलवा शरीर' है। गाना बेहद शानदार है। गाने में हरियाणी एक्ट्रेस गोरी नागौरी नजर आ रही है। गोरी नागौरी की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। गाने में केडी और गोरी नागौरी की जोड़ी नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि गोरी नागौरी के अदाओं पर के डी दिवाने हुए जा रहे है। उनकी नजरें गोरी के खूबसूरत चेहरे पर ही टिकी हुई है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

हरियाणवी गाने 'हलवा शरीर' को रेणुका पवार ने गाया है। वहीं गाने के बोल एंडी दहिया ने लिखे है जबकि संगीत जीआर म्यूजिक ने दिया है। आपको बता दें कि 17 साल की उम्र में रेणुका पवार ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। रेणुका आज जो भी है, वो अपने परिवार के सहयोग से है। एक इंटरव्यू में रेणुका ने कहा कि बेटियां तब आगे बढ़ेंगी, जब परिवार साथ देंगे.. मेरे परिवार ने मेरा बहुत साथ दिया है। रेणुका की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। रेणुका देसी गर्ल के नाम से मशहुर सपना चौधरी के साथ भी काम कर चुकी है। रेणुका के 'चटक मटक' गाने में सपना चौधरी डांस करती नजर आई थीं।

Next Story