Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणवी स्टार रेणुका पवार के गाने की शूटिंग में अर्शी खान को गिरफ्तार करने पहुंची हरियाणा पुलिस, वीडियो वायरल

अर्शी खान का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। अर्शी खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

हरियाणवी स्टार रेणुका पवार के गाने की शूटिंग में अर्शी खान को गिरफ्तार करने पहुंची हरियाणा पुलिस, वीडियो वायरल
X

'बिग बॉस 14' में चैलेंजर के तौर पर आई कंटेस्टेंट अर्शी खान हमेशा सुर्खियों में रहती है। अर्शी खान शो में काफी अच्छा खेल रही है। उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अर्शी खान का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। अर्शी खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो रेणुका रवार का हरियाणवी गाना है। जिसमें पुलिस अर्शी खान को गिरफ्तार करने के लिए जाती है और आरोप लगाती है कि आपकी वजह से पूरी मार्किट में अफरातफरी है।

रेणुका पवार का ये हरियाणवी गाना तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रेणुका पवार ने बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। इन दिनों रेणुका का ये हरियाणवी गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम 'चमेली' है। गाने में खास बात ये है कि इसमें अर्शी खान और हरियाणवी इंडस्ट्री के स्टार विजय वर्मा की जोड़ी को दिखाया गया है। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे है।

गाने की बात करें तो विजय वर्मा गाने में अर्शी खान को पसंद करते है। चूंकि विजय को अर्शी का नाम पता नहीं होता, तो वो अर्शी को 'चमेली' कहकर बुलाते है। इस गाने का नाम भी 'चमेली' है। गाने में राहुल पुट्ठी और रेणुका पवार ने मिलकर गाया है। वहीं अर्शी खान और विजय वर्मा पर फिल्माया है। इस गाने के बोल राहुल पुट्ठी ने फरिश्ता संग मिलकर लिखे है जबकि गाने में म्यूजिक देने का काम गुलशन म्यूजिक ने किया है। गाना बेहद शानदार है। आप भी सुनिए ये सॉन्ग-

Next Story