Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryanvi 2021: शहरी लड़की को हुआ गांव के छोरे से प्यार तो एक्टर बोला- 'तू गोरी मैं काला' इसलिए नहीं बनेगी बात

Ajay Hooda New Song: अजय हुड्डा के हरियाणवी गाने रिलीज होते के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है। उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है।

Haryanvi 2021: शहरी लड़की को हुआ गांव के छोरे से प्यार तो एक्टर बोला- तू गोरी मैं काला इसलिए नहीं बनेगी बात
X

हरियाणवी इंडस्ट्री की सुपरस्टार सपना चौधरी जहां टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, तो वहीं अजय हुड्डा भी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार है। अजय हुड्डा के हरियाणवी गाने रिलीज होते के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते है। इन दिनों उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'तू गोरी मैं काला' है। गाने में अजय हुड्डा और मशहूर एक्ट्रेस रशालिका सबरवाल की जोड़ी नजर आ रही है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।

हरियाणवी गाने 'तू गोरी मैं काला' में आप देख सकते है कि अजय हुड्डा शहरी लड़की से प्यार कर बैठते है। रशालिका सबरवाल अपने दोस्तों के साथ गांव में आती है, जहां उनकी मुलाकात अजय हु्ड्डा से होती है। इस दौरान वो अजय हुड्डा को पसंद करने लगती है, वहीं अजय भी पहली नजर में रशालिका को चाहने लगते है। लेकिन रंग के साथ-साथ लाइफ अलग होने के कारण वो उनसे दूरी बनाए रखते है, लेकिन जब रशालिका अपने शहर वापस लौटने की तैयारी करते है, तो वो बेचैन हो उठते है।

जब तक वो छत से नीचे आते है, तब तक रशालिका की गाड़ी जा चुकी होती है। ये देख वो उदास हो जाते है, लेकिन यहां ट्विस्ट आता है। रशालिका अजय को छोड़कर नहीं जाती है और फिर दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेते है। गाने के पीछे टीम की बात करें तो इस गाने को अरविंद जागिड़ ने गाया है। खास बात ये है कि गाने में म्यूजिक देने का काम भी अरविंद जागिड़ ने ही किया है। वहीं गाने के एक्टिंग करने के साथ-साथ गाने के बोल भी अजय हुड्डा ने लिखे है। आप भी सुनिए ये गाना-

Next Story