Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा अली गोनी के प्यार में थी पागल, शादी के लिए घरवालों से कर ली थी बात

अली गोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर नताशा स्टैनकोविक आपको याद होगी, लेकिन अब उनकी पहचान मशहूर इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ के रूप में है। नताशा हार्दिक पांड्या के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही है।

हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा अली गोनी के प्यार में थी पागल, शादी के लिए घरवालों से कर ली थी बात
X

'बिग बॉस 14' अली गोनी शो में काफी अच्छा गेम खेल रहे है। वो जैस्मिन भसीन संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में है। लेकिन कही आप अली गोनी के एक्स गर्लफ्रेंड को तो नहीं भूल गए.. अली गोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर नताशा स्टैनकोविक आपको याद होगी, लेकिन अब उनकी पहचान मशहूर इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ के रूप में है। नताशा हार्दिक पांड्या के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही है।

लेकिन एक वक्त ऐसा था कि हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा स्टैनकोविक अली गोनी के प्यार में पागल थी। बात साल 2014 की है, जब अली और नताशा एक रिश्ते में थे और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि नताशा ने अली गोनी को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों 'नच बलिये' के सीजन 9 में भी नजर आए थे, लेकिन शो में दोनों ने एक्स के तौर पर हिस्सा लिया था। उनका ये रिश्ता एक साल तक चला और फिर ब्रेकअप हो गया। अली गोनी ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की वजह मीडिया के साथ शेयर की थी।

इंटरव्यू में अली गोनी ने ब्रेकअप की वजह कल्चरर डिफरेंस बताया। अली गोनी ने कहा- 'हम अब साथ नहीं है। मैं एक भारतीय लड़की के साथ रहना चाहता हूं। हमारे कल्चरर बैकग्राउंड की वजह से अजस्ट होने में काफी दिक्कतें आ रही थीं। मैं उनको शुभकामनाएं देता हूं।' अली गोनी के बाद नताशा की दोस्ती हार्दिक पांड्या से बढ़ने लगी और देखते-देखते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। वहीं अली गोनी के प्यार के चर्चे जैस्मिन भसीन के साथ खूब हो रहे हैं। जैस्मिन इसी साल अली से शादी करने की बात कह चुकी है।

Next Story