Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हप्पू सिंह की वाइफ ने लॉकडाउन में केक से नहीं, खीर से मनाया बर्थ डे

हप्पू में वह इंस्पेक्टर हप्पू सिंह की पत्नी राजेश के रोल में लोकप्रिय हैं। इंदौर की रहने वाली कामना ने बुधवार तीन जून को अपना जन्मदिन घर पर परिवार वालों के साथ मनाया।

हप्पू सिंह की वाइफ ने लॉकडाउन में केक से नहीं, खीर से मनाया बर्थ डे
X

यूं तो सभी के लिए हर साल आने वाला जन्मदिन महत्वपूर्ण होता है मगर कोरोना-लॉकडाउन में आने वाला बर्थडे हर व्यक्ति के लिए अलग ढंग से यादगार बन रहा है। ऐसा ही इस बार एंड टीवी के चर्चित शो हप्पू की अलटन पलटन की नायिका कामना पाठक के साथ हुआ। हप्पू में वह इंस्पेक्टर हप्पू सिंह की पत्नी राजेश के रोल में लोकप्रिय हैं। इंदौर की रहने वाली कामना ने बुधवार तीन जून को अपना जन्मदिन घर पर परिवार वालों के साथ मनाया।

यूं तो हर साल वह दोस्तों और शुभचिंतकों के बगैर बर्थडे नहीं मनाती परंतु इस बार लॉकडाउन की मजबूरी थी, लेकिन उन्होंने जन्मदिन का जश्न कम नहीं होने दिया। खास बात यही रही कि कामना ने इस बार चार साल बाद जन्मदिन परिवार के सदस्यों के साथ इंदौर में घर पर मनाया। उन्होंने कहा कि इस बार जन्मदिन पर खीर बनी। हर बार मैं बर्थडे पर मां के हाथों की खीर मिस करती थी।

लेकिन इस बार सौभाग्य से मैं इंदौर में हूं और हम सबने मिलकर मेरा जन्मदिन मनाया। जितना मजा मुझे दोस्तों के साथ आता है, उतना ही मजा परिवार के साथ मिलता है। इस बार मैंने केक काटने के बजाय खीर से अपना जन्मदिन मनाया।


Next Story