Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौहर खान करने जा रही है शादी, बिरयानी डिनर से ससुराल वालों को किया इंप्रेस

'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद गौहर खान की शादी के चर्चे अब जोरो पर है। बताया जा रहा है कि गौहर खान 22 नवंबर को शादी करने जा रही है।

गौहर खान करने जा रही है शादी, बिरयानी डिनर से ससुराल वालों को किया इंप्रेस
X

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) से तूफानी सीनियर के तौर पर शामिल हुई गौहर खान अब घर से बाहर आ गई है। घर से बाहर आने पर फैंस अब उनकी शादी की डेट का इंतजार कर रहे है। गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चाओं में है। जैद बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे है और पेशे से कोरियोग्राफर है। खबर थी कि दोनों 22 नवंबर को शादी करने वाले है। उनके डेट करने की खबर की पुष्टि इस्माइल दरबार ने की थी।

जैद के पिता इस्माइल दरबार ने एक इंटरव्यू में बताया कि गौहर (Gauahar Khan) तकरीबन 4 घंटे हमारे साथ थी, हमने एक साथ बिरयानी डिनर किया था। मेरे बेटे जैद ने बताया कि वो एक-दूसरे को लेकर सीरियस है। मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन एक पिता का फर्ज निभाते हुए मैंने उसे एक बार इस ओर भी ध्यान दिलाया कि वो उससे 5 साल बड़ी है। पहले खुद कंफर्म हो जाओ कि, क्या ये असली प्यार है। अगर आप शादी करने जा रहे है।

इस्माइल दरबार ने आगे कहा कि मुझे अपने बेटे को यकीन है। गौहर हमारे साथ बिताती रहती है, ये देख मैं काफी खुश हूं कि वो उसकी काफी देखभाल कर रही है। इसके अलावा, मेरी पत्नी आयशा भी गौहर को काफी पसंद आई है। वहीं शादी को लेकर जब एक इंटरव्यू में गौहर खान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शादी की खबरें सिर्फ अफवाहें है। अगर शादी होगी तो मैं आपको इसके बारे में बता दूंगी। आपको बता दें कि गौहर खान 'बिग बॉस 7' की विनर रह चुकीं है।

Next Story