Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, टीवी के कलाकार जागेश मुकाती का निधन

टीवी जगत के जानेमाने कलाकार जागेश मुकाती ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 10 जून को उन्होंने अस्पताल मे आखिरी सांस ली।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, टीवी के कलाकार जागेश मुकाती का निधन
X

साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत ही मनहूस साबित हो रहा है। अब तक ना जाने एंटरटेनमेंट की दुनिया के कितने ही लोग इस दुनिया को अलविदा कह चुके है। बड़े बड़े नामचीन एक्टर्स से लेकर छोटे कलाकार भी इस दुनिया से चले गए है। एक बाद एक कई कलाकारों की निधन की खबरें आ रही है।

ऐसी ही एक और खबर ने टीवी इंडस्ट्री को सदमे में ला दिया है। जी हां टीवी जगत के जानेमाने कलाकार जागेश मुकाती ने इस दुनिया और टीवी जगत को अलविदा कह दिया है। 10 जून को उन्होंने अस्पताल मे आखिरी सांस ली।

जागेश काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और 3-4 दिन से अस्पताल में भर्ती थे। उनको सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। जिसकी वजह से उनका इलाज चल रहा था पर इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इस खबर के आने के बाद टीवी जगत में शोक का माहौल है और सोशल मीडिया पर काफी सेलिब्रिटीज ने उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी की पत्नी कोमल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है। अंबिका ने इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "दयालु, सहायता करने वाली प्रवृत्ति और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के धनी आप बहुत जल्दी चले गए। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे। जागेश एक प्रिय मित्र के रुप में तुम मुझे बहुत याद आओगे।"


अंबिका रंजनकर जागेश मुकाती के साथ काम कर चुकी हैं और उनकी करीबी दोस्त भी रही हैं। जागेश मुकाती ने टीवी से लेकर बॉलीवुड में काम किया है। उन्होंने अमिता का अमित और श्री गणेश जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया था। इतना ही नहीं गुजराती थिएटर में भी उनका काफी नाम था। जागेश से पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर, संगीत संगीतकार वाजिद खान, प्रीता मेहता, मनमीत ग्रेवाल, चिरंजीव सर्जा ने दुनिया को अलविदा कह चुके है।

Next Story