Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिरती TRP से परेशान 'कसौटी जिंदगी की 2' के मेकर्स, नवंबर में शो को बंद करने का फैसला

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। ऐसे में मेकर्स ने नवंबर में शो को बंद करने का फैसला लिया है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

गिरती TRP से परेशान कसौटी जिंदगी की 2 के मेकर्स, नवंबर में शो को बंद करने का फैसला
X
कसौटी जिंदगी की 2

एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) टीवी पर काफी लोकप्रिय है। अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। शो में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान शो से अलविदा कह चुके है। इस खबर के बाद से फैंस काफी निराश है, आलम ये है कि कामयाबी पर पहुंचा शो अब नीचे गिरने लगा है। शो के नंबर्स लगातार गिर रहे है। अब खबर सामने आ रही है कि सीरियल बंद होने की कगार पर है। एकता कपूर इस शो को जल्द ही बंद कर सकती है।

इस शो को बंद करने के पीछे एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) का सीरियल को 'गुड बायट कहना वजह मानी जा रही है। स्पॉटबॉय की खबरों की मानें, तो मेकर्स शो के नंबर्स से खुश नहीं है। इसलिए मेकर्स ने इस साल नवंबर तक शो को बंद करने का फैसला कर रहे है। शो के एक्टर्स को इस बारे में पहले ही जानकारी दे दी जा चुकी है। आपको बता दें कि ये शो 'कसौटी जिन्दगी की कहानी' का रीमेक था। इस शो में श्वेता तिवारी, सीजेन खान, रोनित रॉय और उर्वशी ढोलकिया लीड रोल में नजर आए थे।


'कसौटी जिंदगी की 2' में एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर समेत कई जान-माने स्टार नजर आ रही है। फिलहाल, शो में आमना शरीफ और करण पटेल ने हिना और करण की जगह ली है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि प्रेरणा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के भी शो छोड़ सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एरिका के पापा को 4 बार हार्ट अटैक आ चुका है और उनकी मां को पहले टीबी हो चुका है। ऐसे में एरिका कोई रिस्क नहीं लेना चाहतीं। जिसके चलते खबर थी कि वो भी शो को छोड़ सकती है।

Next Story