Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब नहीं रूकेगी आपकी हंसी, क्योंकि टीवी के डॉ मशहूर गुलाटी कर रहे वापसी

अब आपकी हंसी पर आपका बस नहीं होगा, क्योंकि टीवी के डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर अपने नए अंदाज में टीवी पर वापसी कर रहे है।

अब नहीं रूकेगी आपकी हंसी, क्योंकि टीवी के डॉ मशहूर गुलाटी कर रहे वापसी
X

टीवी के सितारें हमारी जिंदगी का एक हिस्सा बन जाते है। जिस दिन हमारे पसंदीदा टीवी स्टार नहीं दिखते, तो दिन अधूरा-अधूरा सा लगता है। लेकिन जब उनके बारे में कुछ खबर या अपडेट सुनने को मिलती है, तो उत्सुकता आसमान पर पहुंच जाती है। इन दिनों लोग टीवी पर सुनील ग्रोवर को देखने के लिए काफी बेताब है। लोग सोशल मीडिया के जरिए लगातार मांग कर रहे है कि वो टीवी की दुनिया में फिर से कदम रखे। अगर आप भी कुछ ऐसा ही चाहते है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। सुनील ग्रोवर जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले है।

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक शो के जरिए टीवी पर कमबैक करने वाले है। इस शो में उनके साथ शिल्पी शिंदे (Shilpa Shinde) और सुगंधा मिश्रा भी नजर आएंगी। ये शो एक कॉमेडी शो होगा। इस शो में जोक्स का पिटारा तो होगा ही, हंसी के पटाखे भी होंगे। यानी अब आप हंसी के ठहाके लगाने के लिए तैयार हो जाइये। जानकारी के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने अपने इस शो का नाम है 'कॉमेडी स्टार्स' (Comedy Stars) रखा है। इस शो में सुनील ग्रोवर एक पागल मकान मालिक के रोल में होंगे।


एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के शो 'कामेडी स्टार्स' में शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी, संकेत भोसले, जतिंदर सूरी और सिद्धार्थ सागर भी नजर आएंगे। ये शो एक डेली शो होगा, जो सोमवार से शुक्रवार तक टेलीकास्ट किया जाएगा। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस शो को प्रीति और नीति सिमोस प्रोड्यूस कर रही हैं। आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर इससे पहले 'द कपिल शर्मा' (Kapil Sharma) शो में डॉ मशहूर गुलाटी बनकर लोगों को हंसाते थे। आज भी उनके फैंस शो में उनकी कमी को महसूस करते है।

Next Story