Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहीं रही मशहूर टीवी अभिनेत्री और ब्रह्मकुमारी एंकर कनुप्रिया, कोरोना संक्रमण के चलते हुआ निधन

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री एवं ब्रह्मकुमारी एंकर कनुप्रिया का कोरोना के चलते निधन हो गया।

Doordarshan TV Famous Anchor and actress kanupriya passes away due to coronavirus
X

नहीं रही ब्रह्मकुमारी टीवी एंकर और अभिनेत्री कनुप्रिया, कोरोना संक्रमण के चलते हुआ निधन

कोरोना वायरस से आज पूरा देश परेशान है। हर रोज हज़ारो लोग कोरोना की चपेट में आने के कारण अपनी जान गवां रहे है। संक्रमित लोगो की संख्या दिन रात तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में जानी-मानी अभिनेत्री और ब्रह्मकुमारी की टीवी एंकर कनुप्रिया का कोरोना महामारी के चलते निधन हो गया है।

कनुप्रिया के निधन की खबर बीके शिवानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। वही दो दिन पहले खुद कनुप्रिया ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें दुआओं की जरूरत है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑक्सीजन लेवल कम होने और बढ़ते बुखार के कारण उनका निधन हो गया।

कनुप्रिया को लोग इतना पसंद करते थे कि जब वो शो को छोड़कर 'कर्मभूमि' शो के साथ जुड़ीं, तो 'अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी' के दर्शकों की संख्या पर भी असर पड़ा था। कनुप्रिया ने दूरदर्शन से बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग और थिएटर के क्षेत्र में भी काम किया। जिसके बाद वह सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो 'अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी' में बतौर एंकर जुड़ी। आज कनुप्रिया ने दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन लोगो के दिलो मे उनकी यादें हमेशा जिंदा रहेंगी।

Next Story