Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज, 'पुलिस की गाड़ी पीछे आए, ऑटोग्राफ लेकर जाए...' हो रहा ट्रेंड

Dhinchak Pooja New Song Gaadi Meri 2 Seater: ढिंचैक पूजा का नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने का नाम है 'गाड़ी मेरी टू सीटर'... गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज, पुलिस की गाड़ी पीछे आए, ऑटोग्राफ लेकर जाए... हो रहा ट्रेंड
X

यूट्यूबर और 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ढिंचैक पूजा अपने नए गाने की वजह से सुर्खियों में है। ढिंचैक पूजा का नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने का नाम है 'गाड़ी मेरी टू सीटर'... गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को 24 घंटे के अंदर एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। गाने में ढिंचैक पूजा ने ब्लैक जीन्स के साथ वाइट टीशर्ट कैरी की हुई है। वहीं टीशर्ट के ऊपर से उन्होंने रेड जैकेट और रेड कैप में पहना हुआ है।

ढिंचैक पूजा ने गाने को दिल्ली के कनॉट प्लेस में शूट किया है। गाने में वो लग्जरी कार में बैठी हुई नजर आ रही है और गाना गा रही है। गाने के बोल कुछ इस तरह है- 'गाड़ी में टू सीटर.. उसमें लगा है एक हीटर.. उसको चलाता है पीटर.. पीट का टूट गया मीटर'... इसके आगे ढिंचैक पूजा गाने में कहती है- 'लॉन्ग ड्राइव पर जब मैं जाऊं... ढिंचैक पूजा के गाने चलाऊं... ब्रेक की जगह एसकेलेटर दबाऊं... अगले दिन टीवी पर आऊं', आप भी सुनिए ये गाना

आपको बता दें कि ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है। उनके कई गाने लोगों के बीच काफी वायरल हुए है। जिसमें 'स्वैग वाली टोपी', 'सेल्फी मैंने ले ली है', 'दारू', 'दिलों का स्कूटर' जैसे गाने शामिल है। पूजा दिल्ली की आईपी यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट रह चुकी है और अब अपने ऊटपटांग वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती है। पर जमकर वायरल हुए और लोगों ने उन्हें इतना ट्रोल किया को वह फेमस हो गईं। सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं अपने 'सेल्फी' गाने को लेकर।

Next Story