Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना पर 'ढिंचैक पूजा' ने रिलीज किया सांग, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप

कोरोना पर इस बार 'ढिंचैक पूजा' का सॉन्ग सामने आया है। ढिंचैक पूजा ने कोरोना को लेकर नया गाना जारी किया है। इस गाने के जरिए वो लोगों को वायरस से कैसे बचे, इस बारे में जागरूक कर रही है।

कोरोना पर ढिंचैक पूजा ने रिलीज किया सांग, वीडियो देख पागल हो जाएंगे आप
X

कोरोना वायरस का आंतक देश-दुनिया में फैला हुआ है। हर कोई इससे बचने के लिए उपाय कर रहा है। वहीं कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर कई गाने, भजन और रैप वायरल हो रहे है। इस कड़ी में अब कोरोना पर 'ढिंचैक पूजा' का भी गाना रिलीज हो गया है। अपने इस गाने में ढिंचैक पूजा ने लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक करने की कोशिश की है।

इस गाने को ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। गाने के बोल कुछ इस प्रकार है- 'कोरोना-कोरोना, दुआ ये करो किसी को हो ना', ढिंचैक पूजा ने अपने इस गाने में बताया कि कोरोना से बचने के लिए क्या करें, जैसे- हाथ धोना, गले न मिलना आदि। इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। आप भी सुनें ये गाना-

'कोला वेरी डी' की धुन पर बना 'कोरोना सॉन्ग', जॉनी लीवर की बेटी ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि कोरोना को लेकर कई गाने और वीडियोज सामने आ रहे है। मशहूर भजन सिंगर नरेंद्र चंचल के अपने 'कित्थो आया कोरोना' गीत से लोगों को काफी गुदगुदाया, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैला। वहीं जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने भी 'कोला वेरी डी' की धुन पर 'कोरोना सॉन्ग' बनाया और अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया। ये वीडियो भी लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है।

Next Story