Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज की FIR, धोखाधड़ी मामले में काटने पड़ सकते है थाने के चक्कर

Sapna Choudhary: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी और अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। जिसके चलते सपना चौधरी को दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ सकते है।

दिल्ली पुलिस ने सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज की FIR, धोखाधड़ी मामले में काटने पड़ सकते है थाने के चक्कर
X

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी और अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। जिसके चलते सपना चौधरी को दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ सकते है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही सपना चौधरी से पूछताछ कर सकती है। अभी फिलहाल इस बारे में कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। वीर साहू बब्बू मान के नाम से फेमस है। सपना चौधरी ने शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए फोटोज भी शेयर किए थे। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए। बताया जाता है कि सपना चौधरी ने वीर साहू को 5 साल तक डेट किया और फिर शादी कर ली। शादी का खुलासा तब हुआ जब दोनों का एक बेटा हुआ।

सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जिले में हुआ था। लेकिन उनकी परवरिश दिल्ली में हुई। सपना का बचपन काफी मुश्किलों भरा रहा। सपना के पिता प्राइवेट कंपनी में मामूली पद पर काम करते थे। जिसके चलते उनकी घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। बेहद कम उम्र में सपना ने अपने पिता को खो दिया। बुरे दौरान में सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। इसके बाद उन्हें धीरे-धीरे कामयाबी मिलती गई।

घर का खर्चा चलाने के लिए सपना चौधरी ने इवेंट्स में डांस करना भी शुरु कर दिया और बाद में डांस को ही अपना करियर बना लिया। सपना चौधरी की लोकप्रियता टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने के बाद बढ़ी। शो से निकलने के बाद सपना चौधरी को कई प्रोजेक्ट्स ऑफर होने लगे। सपना चौधरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री की। उन्होंने 'नानू की जानू', 'भांगओवर' और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए।

सपना चौधरी एक डांस शो के 20 लाख से ज्यादा फीस चार्ज करती है। सपना चौधरी के डांस को यूपी, बिहार,राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी पसंद किया जाता है।

Next Story