Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संकेत भोसले की जिंदगी पर चलेगा सुगंधा मिश्रा का हुकुम, फोटो शेयर कर दी शादी की जानकारी

द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने शादी कर ली है। दोनो ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी।

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale tied knot, shared photos on  instagram
X

सुगंधा मिश्रा ने संकेत भोसले से की शादी

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) से फेमस हुई सुगंधा मिश्रा(Sugandha Mishra) ने कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) के साथ शादी कर ली है। दोनो ने जालंधर में सात फेरे लेकर जिंदगी भर एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाई। दोनो ने यह गुड न्यूज़ अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कैप्शन के साथ अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर को शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा- 'और इसी के साथ संकेत, योर लाइफ, माई रुल्स।' साथ ही उन्होंने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया। तस्वीर में सुगंधा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है जिसके साथ गुलाबी रंग का दुपट्टा है। वहीं संकेत ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहनी है। तस्वीर में संकेत, सुगंधा के गले में जयमाला डाल रहे हैं। सुगंधा की इस तस्वीर पर कई सितारों ने उन्हें बधाइयां दीं। श्रुति पाठक ने लिखा, 'बधाई, तुम्हारी जिंदगी खुशियों भरी हो।' गौहर खान ने लिखा- 'बधाई।' नेहा कक्कड़ लिखती हैं, 'तुम दोनों को बधाई।' इनके अलावा हर्षदीप कौर, रिद्धिमा पंडित सहित अन्य सितारों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं।

वहीं संकेत ने फोटो शेयर कर लिखा, 'और इसी के साथ तीन नाम पूरे हो गए….सुगंधा मिश्रा भोसले. दोनों के पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। सभी जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं।'

इससे पहले सुगंधा ने इंगेजमेंट और मेहेंदी सेरेमनी की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में सुगंधा बेहद खूबसूरत दिखायी दे रहीं है।

सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो हाथों में मेंहदी लगाए हुए हैं और वो उसे फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान सुगंधा ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी हुई है।

तस्वीर में वो पिंक और येलो कलर का लहंगा पहने दिखीं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं संकेत मैचिंग येलो कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे।

सुगंधा और संकेत की शादी जालंधर में हुई है। शादी में सिर्फ कुछ खास लोग ही शामिल हुए हैं। कोविड के नियमों को ध्यान में रखते हुए सारे इंतजाम किए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी गेस्ट का शादी के वेन्यू में आने से पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था। सुगंधा ने अपने ड्रेस पर बात करते हुए कहा था कि वह हमेशा से ही अपनी शादी पर लाल रंग का लहंगा पहनना चाहती थीं लेकिन लाल रंग अभी आउट ऑफ फैशन है। सभी को पेस्टल कलर पसंद आते हैं इसलिए उन्होंने शादी के लिए ऑफ वाइट कलर का लहंगा चुना है। सुगंधा खुद कमाल की सिंगर हैं और इसलिए उन्होंने अपनी शादी और संगीत के लिए गाना भी बनाया था लेकिन लॉकडाउन ने उनके सारे प्लान पर पानी फेर दिया लेकिन सुगंधा ने ये तय किया है कि शादी के बाद में वो इस गाने को जरूर शेयर करेंगी।

पिछले काफी समय से सुगंधा और संकेत के अफेयर की चर्चा हो रही थी। लेकिन दोनों ने कभी भी इस बात पर कुछ खुलकर नहीं बोला। ख़बरें थी, कि दोनों साल 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से इसे टालना पड़ा।

Next Story