Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरवरी 2021 महीने के पहले दिन ही कपिल शर्मा के घर में खुशियों ने दी दस्तक, दूसरे बार बने पापा

Kapil Sharma Ginni Chatragth Welcomed Second Baby: कॉमेडियन कपिल शर्मा तीन साल में दूसरी बार पिता बन गए है। फरवरी का पहला दिन और कपिल शर्मा के घर में खुशियों ने दस्तक दी। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर दी।

फरवरी 2021 महीने के पहले दिन ही कपिल शर्मा के घर में खुशियों ने दी दस्तक, दूसरे बार बने पापा
X

Kapil Sharma Ginni Chatragth Welcomed Second Baby: कॉमेडियन कपिल शर्मा तीन साल में दूसरी बार पिता बन गए है। फरवरी का पहला दिन और कपिल शर्मा के घर में खुशियों ने दस्तक दी। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। इसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर दी। कपिल शर्मा ने ट्वीट के जरिए बताया कि वो दोबारा पापा बन गए है और उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा- 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया.... गिन्नी और कपिल।' इस ट्वीट के बाद से फैंस लगातार उन्हें बधाइयां जदे रहे है। वहीं कुछ लोग कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे है। कई यूजर्स का कहना है कि आखिर उन्हें दूसरे बच्चे की इतनी भी क्या जल्दी थी।

कपिल और गिन्नी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी सीक्रेट रखा था। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने 2018 में ही गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 में ही कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपनी पहली संतान अनायरा को जन्म दिया था और अब साल 2021 में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने को लेकर कपिल ने खुद ही बताया कि वो दूसरी बार पिता बनने जा रहे है इसलिए उन्होंने शो बंद करने का फैसला किया है।

Next Story