Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना और MNS ने दी जान कुमार सानू पर कार्रवाई की धमकी, कलर्स ने मांगी माफी

शिवसेना और मनसे ने जान कुमार सानू पर कार्रवाई की मांग की। राजनीति दलों का कहना है कि अब शो को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

शिवसेना और MNS ने दी जान कुमार सानू पर कार्रवाई की धमकी, कलर्स ने मांगी माफी
X

टीवी का मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। 'बिग बॉस' अब एक और नए विवाद में फंसता दिखाई दे रहा है। शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने शो की निंदा की है। साथ ही जान कुमार सानू के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। आरोप है कि शो में जान कुमार सानू ने मराठी बोलने पर आपत्ति जाहिर की थी और कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ होती है। जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ा हुआ है।

इस मामले को लेकर शिवसेना और मनसे ने सलमान खान के शो बिग बॉस की निंदा की। शिवसेना के प्रताप सरनाईक और एमएनएस नेता अमेय खोपकर ने जान कुमार सानू और चैनल को धमकी दी है कि अगर वो माफी नहीं मांगते तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर की सदस्य निक्की तम्बोली के साथ एक बहस में जान कुमार सानू की विवादित बयान दिया था। इस बयान को लेकर राजनीतिक दल उनकी खूब आलोचना कर रहे है।

बहस के दौरान निक्की तम्बोली से जान कुमार सानू उन्हें मराठी की जगह हिंदी में बात करने के लिए कहते है। जान कुमार निक्की से कहते है कि 'मराठी में मत बात कर, मेरे सामने मत कर, मेरे को चिढ़ होती है।

दम है तो हिंदी में बात कर, वरना मत बात कर। चिढ़ मचती है मेरे को।' सानू के इस रवैये को लेकर शिवसेना के प्रताप सरनाइक ने चैनल से सवाल किया कि क्या ये सब शो की टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि वो इस सबको बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Next Story