Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में भी कलर्स ने नहीं रहा है एक्टर्स को छुट्टी, देखिए घर से करा रहा है कैसे काम

इसके बाद शो अपने लोकप्रिय धारावाहिकों छोटी सरदारनी, शक्ति अस्तित्व एहसास की, नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी और पवित्र भाग्य जैसे सीरियलों के कलाकारों की क्वारंटाइन जिंदगी को चैनल पर प्रसारित करेगा।

बंद होने जा रहा आपका ये पसंदीदा शो, कलर्स करेगा जल्द ऐलान
X
कलर्स चैनल

कलर्स चैनल ने एक नए अनूठे कॉन्सेप्ट के साथ अपने दर्शकों के मनोरंजन की योजना बनाई है। इसके सीरियलों के कलाकार घर बैठे दर्शकों के साथ कोरोना के इन दिनों में अपनी क्वारंटाइन जिंदगी के अनुभवों को बांटेंगे। इसके तहत सबसे पहले कॉमेडी एक्टर हर्ष और भारती अपना शो ला रहे हैं जिसका नाम होगा, हम तुम और क्वारंटाइन। इसमें घर में अकेले रहते हुए दोनों के हंसी-मजाक और चुटकुले दर्शक देख सकेंगे।

इसके बाद शो अपने लोकप्रिय धारावाहिकों छोटी सरदारनी, शक्ति अस्तित्व एहसास की, नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी और पवित्र भाग्य जैसे सीरियलों के कलाकारों की क्वारंटाइन जिंदगी को चैनल पर प्रसारित करेगा। ये लोग अपने-अपने घरों में कुकिंग करते, विभिन्न मुद्दों पर बातें करते, वर्चुअल अंत्याक्षरी खेलते और नाचते हुए नजर आएंगे। कुछ अपनी लॉकडाउन डायरी से लेकर बालकनी डेटिंग तक दर्शको के साथ शेयर करेंगे। इस शो का प्रसारण प्राइम टाइम में किया जाएगा। ये ऐक्टर वीडियो कॉलिंग के द्वारा भी एक-दूसरे से जुड़ेंगे।

Next Story