Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदेशी रैपर ने बनाया Rubina Dilaik Anthem, 'रूबी... रूबी.. रूबीना, तेरी जैसी शेरनी कोई ना'

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक के विनर बनने के बाद उनपर बनाया गया रैप अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस रैप को कनाडा बेस्ड मशहूर रैपर रोच किल्ला ने गाया है।

विदेशी रैपर ने बनाया Rubina Dilaik Anthem, रूबी... रूबी.. रूबीना, तेरी जैसी शेरनी कोई ना
X

'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक को देश भर से बधाइयां मिल रही है। रुबीना दिलैक के विनर बनने के बाद उनपर बनाया गया रैप अब तेजी से वायरल हो रहा है। रैप में रूबीना दिलैक के सभी खूबियों को बताया गया है। इस रैप की लिरिक्स बेहद शानदार है। इस रैप को कनाडा बेस्ड मशहूर रैपर रोच किल्ला ने गाया है। रैप के बोल कुछ इस तरह है- 'रूबी... रूबी.. रूबीना, तेरी जैसी शेरनी कोई ना'... इस रैप को लोग काफी पसंद कर रहे है। ये रैप वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रैप में छोटे-छोटे सेंकड्स के क्लिप्स में बिग बॉस का सफर दिखाया गया है। इसके अलावा, रुबीना के हॉट वीडियोज का भी इस्तेमाल किया गया है। रैप में रोच किल्ला ने अभिनव शुक्ला के बारे में जिक्र किया है, लेकिन उनका नाम लिए बिना... रैप में रोच किल्ला कहते है- 'एक था राजा एक थी रानी.... रानी गई जीत राजा लेने गया पानी'... इस रैप वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे है और कमेंट्स के जरिए रुबीना और रैपर की तारीफ कर रहे है।

आपको बता दें कि रोच किल्ला ने इससे पहले आसिम रियाज पर भी रैप तैयार किया था। 'बिग बॉस 13' के रनरअप आसिम रियाज पर भी रोच किल्ला ने रैप वीडियो जारी किया था। इस वीडियो का टाइटल 'चैंप' रखा गया। इस वीडियो की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- 'पास में बैठी तेरे एक हसीना है, तेरे परफ्यूम से भी महंगा मेरा पसीना है।' इस गाने में आसिम की तुलना 'बिग बॉस 8' के विनर रह चुके गौतम गुलाटी से भी की। उन्हें गेम का इक्का बताया, जो पूरे खेल को पलटने की हिम्मत रखता है।

Next Story