Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Urvashi Dholakia Interview : उर्वशी ढोलकिया उर्फ कोमोलिका को आज तक नहीं मिला फिल्म का ऑफर

उर्वशी ढोलकिया ट्रेंड डांसर नहीं है, इसके बावजूद वह डांस रियालिटी शो ‘नच बलिए-9’ का हिस्सा बनीं, आखिर इस रियालिटी शो को एक्सेप्ट करने की वजह क्या रही? इस शो में वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ पार्टिसिपेट कर रही हैं, क्या वह असहज महसूस नहीं करतीं? उर्वशी ढोलकिया से खुली बातचीत।

Urvashi Dholakia Interview : उर्वशी ढोलकिया उर्फ कोमोलिका को आज तक नहीं मिला फिल्म का ऑफर

उर्वशी ढोलकिया बाइस साल से टीवी पर एक्टिव हैं। बहुत कम उम्र से ही उन्होंने सीरियल्स में एक्ट करना शुरू कर दिया था। सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाकर मिली। वह रियालिटी शो 'बिग बॉस-6' की विनर भी रही हैं। इन दिनों उर्वशी स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो 'नच बलिए-9' को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में उर्वशी से डांस रियालिटी शो 'नच बलिए-9' को लेकर लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आपको 'नच बलिए-9' का हिस्सा बनने का ख्याल कैसे आया?

मैं बहुत अच्छा डांस नहीं करती हूं। लेकिन अच्छा म्यूजिक सुन लूं तो डांस करने से खुद को रोक नहीं पाती हूं। मेरा मानना है कि डांस करने की कोई उम्र नहीं होती हूं। हर उम्र का इंसान नाचना पसंद करता है। इसी वजह से मैं भी 'नच बलिए-9' का हिस्सा बनी। अब जब डांस की प्रैक्टस कर रही हूं तो मजा आ रहा है। मैं पूरी लगन से डांस सीख रही हूं। जिससे स्टेज पर अच्छा डांस परफॉर्म कर सकूं। फिर इस डांस शो का कॉन्सेप्ट भी मुझे पसंद आया। इसमें अपने एक्स और अपने लाइफ पार्टनर के साथ डांस करने का कॉन्सेप्ट यूनीक है। इस वजह से भी मैं इसका हिस्सा बनी। मेरे दोनों बेटे भी खुश हैं कि मम्मी डांस शो का हिस्सा बनी हैं।

इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले आप जब 'बिग बॉस-6' की विनर बनीं, उसके होस्ट भी वही थे। उनके साथ दोबारा जुड़कर कैसा लग रहा है?

सलमान तो सबके ऑल टाइम फेवरेट हीरो हैं, वह जहां होते हैं माहौल को कूल कर देते हैं। वह हमेशा हंसी-मजाक करके सबको नॉर्मल मूड में रखते हैं। 'बिग बॉस' के दौरान मेरा उनके साथ एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। लेकिन इस शो में वो प्रोड्यूसर हैं, इसलिए वो शो में कम ही नजर आएंगे। उनसे मुलाकात भी कम ही होगी। लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि 'नच बलिए' इस बार सलमान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आप इस शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते नजर आएंगी। क्या आप उनके साथ सहज रह पाएंगी?

हां, क्यों नहीं। क्या ब्रेकअप के बाद लवर्स दोस्त नहीं रह सकते हैं? क्या एक-दूसरे से नफरत करने लगते हैं। मेरे मामले में ऐसा बिल्कुल नहीं है। मैं किसी के लिए भी मन में कोई बैर नहीं रखती हूं। देखिए, आज तो प्यार के लिए भी समय कम है, नफरत का टाइम किसके पास है। मैं सबको माफ कर देती हूं।

आपको 'नच बलिए-9' में सबसे ज्यादा कॉम्पिटिशन किससे महसूस होता है?

कॉम्पिटिशन तो दूर की बात है, अभी तो हम डांस फ्लोर पर उतरे ही हैं। पहले डांस कर तो लें, खुद को परख तो लें, उसके बाद किसी दूसरे कंटेस्टेंट से कॉम्पिटिशन का सवाल पैदा होगा।

सुना है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए आपने अपना वजन काफी कम किया है?

नहीं, ऐसा नहीं हैं। मैंने अपना वजन तो दो साल पहले से ही कम करना शुरू कर दिया था। 'नच बलिए' तो मुझे अभी ऑफर हुआ है। मेरे स्लिम होने का प्रोग्राम काफी समय से जारी है। वैसे अच्छा ही है स्लिम होने पर डांस करना और आसान होगा।

क्या आपको उम्मीद है कि आप 'नच बलिए' की विनर बन सकती हैं?

उम्मीद तो कर ही सकती हूं। किसी को पता नहीं होता आगे क्या होने वाला है। मुझे नहीं पता था कि मैं 'बिग बॉस' की विजेता बनूंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। लेकिन जब मैं विनर बनी तो हैरान रह गई। अब मैं यही सोचती हूं कि जिंदगी में कुछ भी संभव है। ऊपर वाले की मर्जी होगी तो सबकुछ मुमकिन है।

इस शो के बाद आपको फिल्मों में आइटम डांस का ऑफर आया तो क्या एक्सेप्ट करेंगी?

(खुश होते हुए) क्या बात कर रही हैं, आपको लगता है कि मुझे आइटम डांस के लिए ऑफर आएगा। मुझे फिल्म, टीवी किसी भी जगह काम करने से परहेज नहीं है। लेकिन सच यह है कि मुझे फिल्मों के लिए कभी ऑफर मिले ही नहीं। क्यों ऑफर नहीं आए यह तो मुझे भी नहीं पता? लेकिन अगर मुझे फिल्मों से अब कोई भी अच्छा ऑफर मिला तो मैं जरूर करना चाहूंगी।

आरती सक्सेना

Next Story
Top