Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी की समर्थन में उतरीं ये एक्ट्रेस, प्रियंका गांधी को सुनाई खरी-खोटी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra) ने आरक्षण को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि केंद्र सरकार आरक्षण (Reservation) को खत्म करना चाहती है। इस बयान के बाद ये बॉलीवुड एक्ट्रेस पीएम मोदी के समर्थन में उतरीं और प्रियंका गांधी को जमकर खरी खोटी सुनाईं।

पीएम मोदी की समर्थन में उतरीं ये एक्ट्रेस, प्रियंका गांधी को सुनाई खरी-खोटीप्रियंका गांधी

सुप्रीम कोर्ट ने सरकारी नौकरी में प्रमोशन में आरक्षण के मामले पर सुनवाई करते हुए इसे मौलिक अधिकार मानने से साफ इनकार कर दिया। इस फैसले ने केंद्र सरकार की मुसीबतों को और बढ़ा दिया। वहीं विपक्ष ने भी हमला करना शुरू कर दिया। इस कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि बीजेपी आरक्षण खत्म करने की कोशिश कर रही है। प्रियंका के इस मोदी सरकार के हमले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने कड़ा जवाब दिया। पूजा बेदी ने अपने ट्वीट के जरिए प्रियंका गांधी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

मोदी सरकार को सपोर्ट करते हुए पूजा बेदी (Pooja Bedi Tweet) ने ट्वीट किया और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा- 'डियर प्रियंका गांधी मुझे लगता है कि ये बहुत पॉजीटिव है कि बीजेपी कोटा और आरक्षण सिस्टम को खत्म करना चाहती है.. अगर हम एक भारत और मेरिट में विश्वास करते हैं, तो हमें इस बांटने वाली राजनीति को खत्म करना होगा.. ये कदम सही दिशा में बढ़ाया गया है, ये आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए किसी को नहीं दी जा सकती'

Delhi Election 2020: प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर की सवालों की बौछार, यूपी के हालत भी बताए

आपको बता दें कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने फिलहाल फिल्मों से अपनी दूरी बनाई हुई है, लेकिन वो फैशन शोज, मॉडलिंग शो और इवेंट्स में नजर आती रहती है। यही नहीं, वो न्यूय पेपर्स के लिए कॉलम भी लिखती है। पूजा साल 2011 में बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकीं है। बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जमकर इजाफा हुआ है। हाल में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड में सगाई की। वहीं उनकी बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने सैफ अली खान संग बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हो चुकीं है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Next Story
Top