Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे सलमान-कैटरीना, सुनील ग्रोवर ने ना जानें की बताई ये वजह

सुनील के इस फिल्म से जुड़ने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म भारत को प्रमोट करने जाएंगे? बता दें कि कपिल शर्मा शो देश का बेहद पॉपुलर शो माना जाता है।

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे सलमान-कैटरीना, सुनील ग्रोवर ने ना जानें की बताई ये वजह

फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में आने वाली है। बता दें कि फिल्म में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी काम कर रहे हैं। सुनील के इस फिल्म से जुड़ने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि क्या सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म भारत को प्रमोट करने जाएंगे? बता दें कि कपिल शर्मा शो देश का बेहद पॉपुलर शो माना जाता है।

कई फिल्मी सितारे अपनी फिल्म को प्रमोट करने इस शो पर पहुंचते है। इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं। ऐसे में यह तय था कि सलमान खान अपनी फिल्म प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो पर जरूर पहुंचेंगे।

सलमान और कटरीना तो इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आए लेकिन सुनील ग्रोवर इस मौके पर गायब दिखे। कपिल शर्मा के शो पर डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर चुके सुनील ग्रोवर के बारे में कहा जा रहा था कि वो कपिल के शो में शामिल होंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अब इस बारे में सुनील ग्रोवर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक बातचीत में सुनील ग्रोवर ने कहा कि मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था। जिस फिल्म में सलमान खान है, कैटरीना कैफ है तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए किसी और एलिमेंट की जरूरत है और मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया।

बता दें कि कुछ महिनों पहले कपिल से विवाद के चलते सुनील ने कपिल के शो से अलग होने का फैसला कर लिया था। जिसके बाद से कपिल के शो की लोकप्रियता गिरने लगी थी। कई रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल एक बार फिर सुनील को अपने शो पर चाहते हैं लेकिन सुनील के तरफ से ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है।

बता दें कि सुनील फिल्म भारत में सलमान खान के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। सलमान, सुनील और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू और शशांक सनी अरोड़ा जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।


Share it
Top