Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान के साथ फिल्म करने वाले इस एक्टर कॉमेडियन की हुई मौत, कैंसर से पीडित थे मोहित बघेल

मथुरा निवासी कॉमेडियन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कमाया अपना नाम। सलमान खान के साथ की थी फिल्म

सलमान खान के साथ फिल्म करने वाले इस एक्टर कॉमेडियन की हुई मौत, कैंसर से पीडित थे मोहित बघेल

कम उम्र में तेजी से मशहूर होने वाले (Actor and Comedian Mohit)कॉमेडियन से बॉलीवुड एक्टर बने 27 वर्षीय मोहित बघेला का कम उम्र में ही (Cancer) कैंसर के चलते निधन हो गया। मथुरा निवासी मोहित बघेल ने बहुत ही कम उम्र में कॉमेडी का खिताब जीतकर टीवी पर मशहूर हो गये थे। टीवी पर अपने नाम का परचम फैराने के बाद मोहित बघेल ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया था। इतना ही नहीं (Bollywood Actor) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ मोहित ने फिल्म रेडी में काम किया था। यहां उन्होंने फिल्म छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। फिल्म में भी दमदार किरदार किया था।

कैंसर से हुई कॉमेडियन मोहित की मौत

उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने वाले (Comedian Mohit Baghel) हास्य कलाकार मोहित बघेल की मौत से पूरा शहर में दुख की लहर फैल गई है। मोहित महज 27 वर्ष की उम्र में जिंदगी की जंग हार गये। वहीं कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन में मोहित को सही इलाज नहीं मिलने की वजह से उनका कैंसर ज्यादा फैल गया। इससे उसकी इलाज के दौरान मौत हुई। कैंसर से पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। पिछले कुछ समय से लॉकडाउन (Lockdown) के चलते वह अपने घर मथुरा में रह रहे थे।

अस्पताल में भर्ती करने से किया इनकार

बताया जा रहा है कि मोहित बघेल की शनिवार सुबह 10 बजे अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी। परिजन मोहित को लेकर तुरंत नयति अस्पताल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया। इसी के बाद से मोहित की हालत और ज्यादा बिगड़ती चली गई। परिजनों का आरोप है कि अगर सही समय पर इलाज मिलता तो उनका बेटा बच जाता।

Next Story
Top