Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'द कपिल शर्मा शो' में BJP और कांग्रेस की हुई दोस्ती, ठहाको की हंसी की गूंज में फीकी पड़ी सियासत

शो में एक्टर और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के साथ बीजेपी नेता और खूबसूरत अदाकारा जया प्रदा नजर आई। शो में दोनों गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। शो से जुड़ा एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

द कपिल शर्मा शो में BJP और कांग्रेस की हुई दोस्ती, ठहाको की हंसी की गूंज में फीकी पड़ी सियासत
X

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' पर राजनीति रंग चढ़ा। शो में एक्टर और उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के साथ बीजेपी नेता और खूबसूरत अदाकारा जया प्रदा नजर आई। शो में दोनों गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। शो से जुड़ा एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

वायरल हो रहे प्रोमो के वीडियो में कपिल शर्मा बीजेपी नेता जया प्रदा के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में कपिल शर्मा जया प्रदा से कहते है- 'आपको देखते ही प्यार हो जाता है इंसान को... मैं हैरान होता हूं कि आपके सामने लोग चुनाव में खड़े कैसे हो जाते है?' ये सुन जया प्रदा शर्माने लगती है और शुक्रिया कहती है।

इसके बाद कपिल शर्मा कहते है कि अगर मेरे सामने इतनी खूबसूरत उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए खड़ी हो तो मैं पार्टी क्या अपनी सीट छोड़ दूंगा और वोट वाले दिन भी आपको वोट देकर आऊंगा। ये सुन जया प्रदा और राज बब्बर जोर से हंसने लगते है। आपको बता दें कि जया प्रदा और राज बब्बर बॉलीवुड के मशहूर नाम है और राजनीति में भी इनका दबदबा है। जया प्रदा बीजेपी की नेता है जबकि राज बब्बर कांग्रेस पार्टी के नेता है।

Next Story