Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: हिमांशी खुराना के बाद अब आसिम रियाज पर हुआ अटैक, बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर

आसिम रियाज पर बाइक सवार लोगों ने हमला कर दिया है। इसकी जानकारी खुद आसिम ने एक वीडियो के जरिए दी। आपको बता दें कि पिछले महीने हिमांशी खुराना पर भी हमले की खबर सामने आई थी।

Video: हिमांशी खुराना के बाद अब आसिम रियाज पर हुआ अटैक, बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर
X
हिमांशी खुराना

'बिग बॉस 13' के फेवरेट कंटेस्टेंट आसिम रियाज एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। खबर है कि उनके ऊपर देर रात किसी अनजान लोगों ने हमला कर दिया। इस हादसे की जानकारी खुद आसिम रियाज ने एक वीडियो के जरिए दी है। आसिम रियाज ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस वीडियो में आसिम बता रहे हैं कि जब वो साइकिलिंग कर रहे हैं, उस दौरान बाइक सवार लोगों ने पीछे से उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में लगी चोट का भी उन्होंने अपने फैंस को दिखाई हैं। आसिम के कंधे, हाथ और पैर में चोट आई हैं।

आसिम रियाज (Asim Riaz) को चोट लगने की खबर के बाद से ही फैंस निराश है। फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं कर रहे है। ट्विटर पर लगातार आसिम रियाज का नाम ट्रेंड हो रहा है। अब तक हजारों लोग आसिम को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। आपको बता दें कि आसिम रियाज से पहले उनकी कथित गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना पर भी पिछले महीने हमला हुआ था। हिमांशी ने बताया था कि उनकी कार पर हमला किया गया था, यहां तक कि उनकी गाड़ी के टायर को भी पंचर कर दिया गया था।

आपको बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी लोगों को काफीपसंद है। दोनों जल्द ही 'दिल को मैंने दी कसम' म्यूजिक एल्बम में फिर से एक साथ देखने को मिलेगी। इस म्यूजिक एल्बम का फर्स्ट पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर में आप साफ देख सकते है कि आसिम (Asim Riaz) शर्टलेस है और पियानो बजा रहे हैं। उनकी हाथ में चोट लगी हुई है। वहीं हिमांशी उन्हें प्यार भरी नजरों से देख रही है। दोनों के बीच का रोमांस पोस्टर में देखा जा सकता है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। ये सॉन्ग 10 अगस्त को रिलीज होगा।

Next Story