Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस विजेता ने लॉकडाउन के बीच 4 लोगों की मौजूदगी में लिए 7 फेरे, शादी में खर्च होने वाले रुपये पीएम केयर फंड में किये जमा

Bigg Boss- 2 और MTV Roadies -5 के विजेता रह चुके हैं आशुतोष कौशिक। लॉकडाउन के बीच उठाया ऐसा कदम

बिग बॉस विजेता ने लॉकडाउन के बीच 4 लोगों की मौजूदगी में लिए 7 फेरे, शादी में खर्च होने वाले रुपये पीएम केयर फंड में किये जमा
X

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को देखते हुए देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच तमाम आयोजन और (Marriage Ceremony) शादी समारोह टल गये हैं। इनमें से कुछ लोगों ने प्रशासन की अनुमति लेकर शादी रचा ली तो भव्य समारोह की अनुमति न मिलने के चक्कर में शादी को ही आगे के लिए टाल दिया। इसी बीच बेहद धूम धाम से शादी रचाने वाले सेलिब्रिटियों के बीच से एक (Bigg Boss-Roadies) बिग बॉस और रोडीज के विजेता ने बेहद ही सादगी और चार लोगों के मौजूदगी में शादी कर ली। इतना ही नहीं शादी के खर्च में बचने वाला पैसा भी उसने पीएम केयर्स फंड में दान कर दिया।

दरअसल यह शख्स (Ashutosh Kaushik) आशुतोष कौशिक है। जिसने वेस्ट यूपी के सहारनपुर से निकलकर (Bigg Boss Session-2) बिग बॉस 2 और एमटीवी पर आने वाले (MTV Roadies 5) शो रोडीज में हिस्सा नहीं लिया। बल्कि दोनों ही शो में विजेता घोषित हुआ। इसके साथ ही सीरियल और फिल्मों में भी काम कर चुके आशुतोष कौशिक फिर से अपने वेस्ट यूपी लौट आये। अब आशुतोष एक बार फिर से बडा काम कर सुर्खियों में आये है। आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) नोएडा के सेक्टर-100 स्थित प्रतीक सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने घर पर ही परिवार के चार लोगों की मौजूदगी में रविवार को अलीगढ की अर्पिता शादी रचा ली। इतना ही नहीं, शादी में खर्च होने वाले पैसे को भी आशुतोष कौशिक ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर दिया। उनकी शादी कुछ समय पहले ही अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता के साथ तय हो गई थी। शादी की तारीख 26 अप्रैल को रखी गई थी। इसबीच लॉकडाउन लगने की वजह से उन्हें शादी टालने की बात कहीं, लेकिन आशुतोष ने अपने घर ही अर्पिता के परिजनों की मौजूदगी में शादी कर ली। इस शादी में उनके परिवार से उनकी बहन और मां शामिल हुईं। दो लोग अर्पिता के परिवार के शामिल हुए। साथ ही शादी में आने वाला सारा खर्च भी पीएम केयर्स फंड में दान कर दिया।


कोरोना के खिलाफ लडाई के लिए दिया शादी में खर्च होने वाला पैसा

आशुतोष ने कहा कि शादी तो सादगी से ही होनी चाहिए। लोग दिखावे के लिए पैसा खर्च करते हैं। उन्होंने कहा कि हमने भी अपनी शादी के लिए तैयारियां कर रखी थीं। लेकिन, जब देश कोरोना जैसी महामारी से लड रहा है। ऐसे में शादी के लिए फिजूल खर्च करना सही नहीं लगा। इसलिए शादी के लिए तय किये गये। खर्च के रुपये पीएम केयर्स फंड में जमा करा दिये। साथ ही शादी भी हो गई। हालांकि उन्होंने कितना पैसा दिया है। इसका खुलासा नहीं किया। आशुतोष कौशिक इस समय अपना यूट्यूब चैनल चला रहे हैं। वह चैनल से होने वाली कमाई को भी लॉकडाउन के बीच परेशान और खाने के इंतजाम न होने के चलते इधर उधर घुमने वाले गरीबों पर खर्च कर रहे हैं।

Next Story