Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिग बॉस ने शुरु किया 14वे सीजन के लिए कंटस्टेंट की खोज, इन्हें मिला अब तक ऑफर

बिग बॉस टीवी जगत का सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आ रहा है। शो के 14वें सीजन के लिए भी प्रतियोगियों का चयन शुरू हो गया है।

बिग बॉस ने शुरु किया 14वे सीजन के लिए कंटस्टेंट की खोज, इन्हें मिला अब तक ऑफर
X

बिग बॉस 13 की अपार सफलता के बाद जल्द ही एक बार फिर से बिग बॉस 14 तैयारी में है। बिग बॉस टीवी जगत का सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आ रहा है। शो के 14वें सीजन के लिए भी प्रतियोगियों का चयन शुरू हो गया है और इसके लिए टीवी के कई जाने-माने कलाकारों से बातचीत भी शुरु हो गई हैं।

जी हां सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस के निर्माताओं ने एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी और भाभी जी घर पर है फेम शुभांगी आत्रे और जान खान से रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बारे में बात की है। शो को लेकर अभी बातचीत चल रही है।

आकांक्षा पुरी की बात की जाए तो आकांक्षा बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा की बहुत अच्छी दोस्त है। उन्होंने इस रियलिटी शो में जाने को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता है कि ऐसी स्थिति में शो का अगला सीजन आएगा। फिलहाल मैं 'विघ्नहर्ता गणेश' में पार्वती का किरदार निभा कर खुश हूं और शूटिंग शुरू होने के साथ ही आमगांव जा रही हूं। इस वक्त 'बिग बॉस' में जाने के बारे में या फिर उसका हिस्सा बनने के बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी।

वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने भी कहा कि उन्हें इस शो का ऑफर आया था पर उन्होंने शो में जाने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया है यानि की उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया है। इसका कारण बताते हुए शुभांगी ने कहा कि वह पहले से ही अपने शो 'भाबीजी घर पर है' को लेकर काफी व्यस्त हैं।

Next Story
Top