Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना पॉजिटिव हुए 'बिग बॉस 8' के विनर गौतम गुलाटी, लंदन में खुद को किया क्वारंटीन

कोरोना पॉजिटिव हुए बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी, लंदन में खुद को किया क्वारंटीन
X

'बिग बॉस 8' विनर गौतम गुलाटी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। जिसके बाद उन्होंने खुद को लंदन के एक होटल में क्वारंटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद गौतम गुलाटी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। पोस्ट में उन्होंने लोकेशन में लंदन शेयर किया है। इसके बाद से फैंस उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे है। फोटो में उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनका हाथ दिखाई दे रहा है।

अपनी इस फोटो पर राहुल देव ने कमेंट किया और लिखा- 'मेरे भाई, तुम्हें बहुत सारा प्यार। मैं जानता हूं कि ये तुम्हें ज्यादा समय तक परेशान नहीं रख सकेगा।' आपको बता दें कि गौतम गुलाटी ने सलमान खान की फिल्म 'राधे' में भी काम किया है। फिल्म 'राधे' इस साल रिलीज हो जाती, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म रिलीजिंग को टाल दिया गया।

पहले ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना से निपटने के लिए लागू बंदिशों के चलते रिलीज को टालने का फैसला किया गया। कहा जा रहा था कि गौतम गुलाटी बिग बॉस के 14वें सीजन का भी हिस्सा हो सकते हैं। लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। सलमान खान के साथ राधे मूवी में काम करना गौतम गुलाटी के करियर के लिए बड़ा ब्रेक माना जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story