Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत को लेकर 'बिग बॉस 8' के इस कंटेस्टेंट ने किया ट्वीट, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई

कंगना रनौत को लेकर 'बिग बॉस 8' के इस कंटेस्टेंट को ट्वीट करना महंगा पड़ा। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कंटेस्टेंट की पिटाई कर दी। यही नहीं, उसकी दुकान में भी तोड़फोड़ की।

कंगना रनौत को लेकर बिग बॉस 8 के इस कंटेस्टेंट ने किया ट्वीट, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई
X

'बिग बॉस 8' के कंटेस्टेंट रह चुके प्रीतम सिंह की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि उनकी पिटाई कंगना रनौत का समर्थन करने को लेकर हुईं। पिटाई करने वाले वालों को प्रीतम सिंह ने शिवसेना के कार्यकर्ता करार दिया है। प्रीतम सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी। जिसमें कहा- 'दो लोगों ने उन्हें और उनके पैरेंट्स को गालियां दी। उन्होंने उनकी दुकान पर तोड़फोड़ की।' ये सब इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने हाल ही में कंगना रनौत का समर्थन किया।

प्रीतम सिंह ने इस ट्वीट में मीडिया और नेताओं को भी टैग किया। सोशल मीडिया के जरिए प्रीतम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस से मदद की गुहार भी लगाई है। प्रीतम ने ट्विटर पर एक और पोस्ट सशेयर किया। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी खतरे में होने की बात कही। साथ ही बताया कि मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। ये सब मेरे साथ सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं कंगना के समर्थन में हूं।'

आपको बता दें कि प्रीतम सिंह कंगना रनौत के समर्थन में ट्वीट करते रहते है। इस मामले को लेकर अब पुलिस हरकत में आई है और जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कड़ा हमला किया था और वीडियो शेयर करते हुए इस पूरी घटना का जिम्मेदार महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड को ठहराया। यही नहीं, एक पोस्ट में कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से भी की थी। जिसके बाद से शिवसेना और कंगना रनौत के बीच ठन गई।

Next Story