Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के सपने दिखाकर वादों से पीछे हटा 'बिग बॉस' का ये कंटेस्टेंट, गर्लफ्रेंड पहुंची पुलिस स्टेशन

'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट को गर्लफ्रेंड संग शादी करना बेहद महंगा पड़ा। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट ने सगाई तो कर ली थी, लेकिन शादी करने से अब मना कर इंकार दिया, जिससे गुस्साई गर्लफ्रेंड ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया हैं।

शादी के सपने दिखाकर वादों से पीछे हटा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, गर्लफ्रेंड पहुंची पुलिस स्टेशन
X
सनम शेट्टी

साउथ एक्ट्रेस सनम शेट्टी (Sanam Shetty) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड तर्षण के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सनम शेट्टी का आरोप है कि तर्षण ने उनसे सगाई तो कर ली है, लेकिन शादी करने से बच रहे है। सनम का कहना है कि पिछले साल जुलाई में तर्षण ने शादी कर वादा किया था लेकिन अब वो शादी के नाम से भी बच रहा है और शादी करने से मना कर रहा है। आपको बता दें कि तर्षण 'तमिल बिग बॉस 3' के कंटेस्टेंट रह चुके है। बिग बॉस के इस सीजन को मशहूर एक्टर कमल हासन ने होस्ट किया था।


अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबरों की मानें तो, दोनों की जून में सगाई हुई थी और जुलाई में शादी होने वाली थी, लेकिन शादी की तारीख नजदीक आती, इससे पहले ही तर्षण ने शादी करने से मना कर दिया। मामले को लेकर सनम ने पिकंविला को बताया कि वो तर्षण के माता-पिता से मिलने श्रीलंका भी गईं थीं, लेकिन वहां भी कोई समाधान नहीं मिला और उन्होंने भी वापस जाने के लिए कह दिया। कही से बात ना बन पाने पर और धोखा मिलने के चलते आखिरकार समन शेट्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।


सनम का कहना है कि तर्षण उन्हें मीडिया के सामने स्‍वीकार करें, क्योंकि उन्‍होंने तर्षण का करियर बनाने में काफी मदद की है और काफी लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में भी रहे। शादी के लिए मना करने का कारण तर्षण का शेरिन के साथ अफेयर बताया जा रहा है। दरअसल, तर्षण बिग बॉस शो के दौरान शेरिन के काफी करीब नजर आए थे, दर्शकों ने उनकी कैमेस्‍ट्री काफी पसंद की थीं। फैंस दोनों के बीच बॉन्डिंग देख आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते थे। दोनों की अच्‍छी खासी फैन फ्लोविंग है।

Next Story