Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राधे मां ने 'बिग बॉस' का तोड़ा रिकॉर्ड, बनीं Highest पेड कंटेस्टेंट, जानिए हर हफ्ते कितनी लेंगी फीस ?

राधे मां बिग बॉस के घर में जाने के लिए तैयार है। राधे मां की फीस से लेकर खुलासा हुआ है। उनकी फीस लाखों में है।

बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को तैयार राधे मां, फीस जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
X
बिग बॉस 14

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अपने नए सीजन के साथ तैयार है। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटिड है। शो में इस बार आपके फेवरेट सितारें कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले है। शो का हिस्सा बनने को लेकर राधे मां चर्चाओं में है। लोग शो में उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए राधे मां कितनी फीस ले रही है, ये जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

राधे मां (Radhe Maa) के शो में आने को लेकर पहले सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन बाद में बिग बॉस के मेकर्स ने राधे मां की एंट्री को कंफर्म किया। कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में राधे मां बिग बॉस के घर में एंट्री लेती हुई नजर आ रही है और बैकग्राउंड में उनकी आवाज सुनाई दे है। बताया जा रहा है कि राधे मां ने पहले शो (Bigg Boss 2020) का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया था, लेकिन मेकर्स ने जब उन्हें मोटी फीस का ऑफर दिया तो वो मान गई।

सूत्रों की मानें तो, राधे मां की फीस शो के भी कंटेस्टेंट से ज्यादा है। बिग बॉस फैन पेज के के मुताबिक, राधे मां को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे। ये फीस अब तक के सभी सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट से ज्यादा है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की हुई है। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि मेकर्स ने राधे मां से उनसे उनका त्रिशूल घर के बाहर ही छोड़कर जाने के लिए कहा था, लेकिन इसके लिए राधे मां नहीं मानी। ऐसे में देखना ये होगा कि क्या शो के अंदर राधे मां त्रिशूल के साथ नजर आती है या नहीं।

Next Story