Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: 'राधे मां' सालों से ठुकरा रही थीं 'बिग बॉस' का ऑफर, इस बार 'हां' करने के बन रहे पूरे-पूरे चांसेस

Bigg Boss 2020: बिग बॉस जल्द ही शुरू होने वाला है। 'राधे मां' सालों से 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकराती आ रही है। लेकिन इस बार 'हां' करने के पूरे-पूरे चांसेस बन रहे है।

Bigg Boss 2020: राधे मां सालों से ठुकरा रही थीं बिग बॉस का ऑफर, इस बार हां करने के बन रहे पूरे-पूरे चांसेस
X
बिग बॉस 14

सोशल मीडिया पर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के ही चर्चाएं है। बिग बॉस के इस सीजन में कौन-कौन से सिलेब्रेटीज नजर आएंगे, इस पर सस्पेंस अभी भी बना हुआ है। बिग बॉस के घर में जाने के लिए अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आया है, जिनमें से कुछ नाम कन्फर्म हो चुके है। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस में 'राधे मां' बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी। हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। कलर्स या बिग बॉस के मेकर्स ने किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

'राधे मां' (Radhe Maa) का असली नाम सुखविंदर कौर है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस मेकर्स (Bigg Boss 14) की तरफ से 'राधे मां' को अप्रोच किया गया है। हालांकि वो शो में आएंगी या नहीं इस बात को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां कई विवादों में रह चुकी है। राधे मां पर एक पुरुष को उसकी पत्नी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने, लोगों से अश्लील बातें करने तक का आरोप लग चुका है। कभी राधे मां की भक्त रहीं एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी उनपर आरोप लगा चुकी हैं।

राधे मां का साथ छोड़ते हुए डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने कहा था- 'साल 2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के एक आला अधिकारी के आवास पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।' इस मामले में डॉली ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं इस शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स में नैना सिंह, पवित्रा पुनिया, जैस्मिन भसीन, नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, जान खान, शगुन पांडे, स्नेहा उल्लाल, डोनल बिष्ट, आलीशा पंवर, आकांक्षा पुरी जैसे कलाकारों के नाम सामने आ चुका है। हालांकि, इन नामों को लेकर अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Next Story