Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: 'मीटू' के आरोपी अनु मलिक बनेंगे 'बिग बॉस' का हिस्सा, ऑफर मिलते ही झट से कर दी 'हां'

Bigg Boss 2020: 'मीटू' के आरोपी अनु मलिक का भी 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट बनने की लिस्ट में नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस शो का ऑफर मिलते ही अनु मलिक ने झट से 'हां' कर दी थी।

Bigg Boss 2020: मीटू के आरोपी अनु मलिक बनेंगे बिग बॉस का हिस्सा, ऑफर मिलते ही झट से की थी हां
X
अनु मलिक

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही शुरू होने वाला है। 'बिग बॉस' का 14वें सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड है। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार शो में कौन से स्टार कंटेस्टेंट्स के तौर पर शामिल होगा। शो के प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर एक के एक जारी किए जा रहे है। जिसे देखने के बाद फैंस का काफी उत्साह बढ़ गया है। शो में शामिल होने को लेकर कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे है। इस बार ऐसे स्टार का नाम सामने आया है, जिसे सुनकर लोग हैरान है।

बताया जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने इस बार ऐसे पर्सनालिटी को अप्रोच किया गया है, जिसका विवादों से गहरा नाता रहा है। बिग बॉस ने बॉलीवुड सिंगर अनु मालिक को शो का हिस्सा बनने का ऑफर दिया है। आपको बता दें कि अनु मालिक पर 'मी टू' का आरोप लगा था। साल 2018 में सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अलावा 2 और महिलाओं ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ट्विटर पर श्वेता ने लिखा था कि अनु मलिक ने उनसे काम देने के बदले किस करने के लिए कहा था। उस वक्त श्वेता की उम्र 15 साल थी और वो स्कूल जाती थीं।


'बिग बॉस' (Bigg Boss) के पिछले सीजन में अनु मलिक के छोटे भाई अबू मालिक भी नजर आए थे। 'बिग बॉस 13' ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। टीआरपी की लिस्ट में शो टॉप पर रहा था। इस शो में हिस्सा लेने वाले सेलेब्स में नैना सिंह, पवित्रा पुनिया, जैस्मिन भसीन, नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, जान खान, शगुन पांडे, स्नेहा उल्लाल, डोनल बिष्ट, आलीशा पंवर, आकांक्षा पुरी जैसे कलाकारों के नाम सामने आ चुका है। हालांकि, इन नामों को लेकर अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Next Story